बड़ी खबरमनोरंजन

Bigg Boss 14 Promo : राखी की बेहूदगी पर सलमान का पारा हुआ हाई, लगेगी घरवालों की क्लास

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में आज यानि शनिवार को ‘वीकेंड का वार’ काफी तहलका मचाने वाला है. पिछले एक हफ्ते से चल रहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) की हरकतों के लिए सलमान खान (Salman Khan) उन्हें आड़े हाथों लेने वाले हैं. इतना ही नहीं सलमान उन्हें शो छोड़कर जाने के लिए भी कह देंगे. इसके साथ ही सलमान खान, उन कंटेस्टेंट्स को भी सुनाने वाले हैं, जिन्होंने टास्क के दौरान आपस में बातचीत की और फिर टास्क को रद्द करना पड़ा.

शनिवार के एपिसोड का प्रोमो वीडियो जो सामने आया है, उसमें देखते हैं कि शो की शुरुआत सलमान खान के गुस्से से होती है. सलमान के निशाना पर घर का एक-एक सदस्य है. एक दूसरे को ब्लैम करने के लिए सलमान खान सभी को डांट लगाते हैं और साथ ही कहते हैं कि यह आप कंटेंट और फुटेज के लिए कर रहे हैं. निक्की तंबोली ने एक बार राखी के मेकअप ब्रैंड के लिए कहा था- ‘लोखंडवाला ब्रैंड’. इस पर सलमान काफी गुस्सा करते हैं और निक्की को कहते हैं- ‘लोखंडवाला, तुम कहां चांद से आए हो.’

भाड़ में गया कंटेंट

वहीं, प्रोमो में अली गोनी सलमान से माफी मांगते हुए दिखाई देते हैं. पर सलमान उनकी एक नहीं सुनते और उन्हें चुप रहो. इसके बाद सलमान को यह कहते हुए सुना जा सकता है- “ये क्यों सुनाई देता है इस सीजन के अंदर की कंटेंट के लिए कर रहे हो. क्या मैं ये कंटेंट के लिए कर रहा हूं? भाड़ में गया कंटेंट. जो हरकतें हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम लोग दिखा रहे हैं.” इसके बाद आप वीडियो में देखेंगे कि सलमान, राखी को थिएटर में जाने के लिए कहते हैं.

थिएटर में वह राखी से कहते हैं- “आप लोगों पर लांछन लगाती हो. उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाती हो.” राखी अपनी सफाई देते हुए बीच में बोलती हैं- “बोलना सही नहीं है सर लेकिन…” राखी अपनी बात पूरी नहीं कर पाती और सलमान गुस्सा हो जाते हैं और उनपर चिल्लाने लगते हैं. सलमान चिल्लाते हुए राखी से कहते हैं- “मैंने हमेशा सपोर्ट किया. अगर ये मनोरंजन है तो हमको मनोरंजन नहीं चाहिए. अगर आप अपने आपको लाइन क्रोस करने से नहीं रोक सकतीं तो आप इसी वक्त यह शो छोड़कर जा सकती हैं. प्लीज दरवाजा खोल दीजिए.”

https://youtu.be/p65PR1zQR8c

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button