छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

भाजपा घोषणा पत्र के बाद वचन पत्र के माध्यम से मतदाता को लुभाने का प्रयास…

चिरमिरी: आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा द्वारा घोषणा पत्र देने के बाद अब भाजपा प्रत्याशी श्याम बिहारी जायसवाल ने भी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। रविवार के दिन जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर घोषणा पत्र के बारे में बताया गया है।

भाजपा प्रत्याशी ने अपने घोषणा पत्र में क्षेत्र की स्थायित्व के लिए नागपुर हाल्ट से चिरमिरी पाराडोल रेल मार्ग कार्य को 6 माह के अंदर शुरू कराने की बात कही है। इसी के साथ साजापहाड़ सड़क चिरमिरी बरवाडीह रेल मार्ग चिरमिरी में बंद होती खदानों का सर्वे कराकर पुणे नई खदानें खुलवाने के साथ ही अस्पताल स्थायित्व और विकास सहित कई बिंदुवार जानकारी दी गई है। भाजपा प्रत्याशी ने 31 बिंदु वाले घोषणा पत्र को जारी करने के बाद एक एक बिंदु पर कार्य करने की बात कही है।

अपने घोषणा पत्र में भाजपा प्रत्याशी ने राजस्व मामलों का निराकरण करवा कर शीघ्र पट्टा वितरण करने खडग़वां विकासखंड में राष्ट्रीयकृत बैंक स्टेट बैंक और बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा खुलवाने विधानसभा स्तर पर स्टेडियम का निर्माण करने वृद्ध जनों हेतु चौपाल सेट निर्माण प्रत्येक ग्राम पंचायत में यात्री प्रतीक्षालय का निर्माण खडगामा क्षेत्र के विभिन्न स्वीकृत जलाशयों के नहर लाइनिंग का कार्य प्रारंभ करने के साथ ही एसईसीएल में कार्यरत श्रमिकों के मात्रात्मक त्रुटि की वजह से ग्रेजुएट और अन्य भुगतानों में आ रही दिक्कतों का एसईसीएल से चर्चा कर निराकरण करने की बात कही है। चिरमिरी जलाशय और चिरमिरी में पर्यटन की संभावना को विकसित करने का कार्य करने एवं शासकीय बेड बेड एवं शासकीय लॉ कॉलेज की स्थापना करवाने की बात भी कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button