क्राइमबड़ी खबर

होटल के अंदर जबरदस्ती युवती से कर रहा था दुष्कर्म, पकड़े जाने के डर से दूसरी मंजिल से युवती को नीचे फेंका

सीहोर। एमपी के सीहोर में एक मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू युवती के साथ दुष्कर्म करने की खबर मिली। पता चला कि युवक ने युवती को होटल के कमरे में बंद किया हुआ है और जबरन उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। वहीं आसपास के लोगों को जब इसका पता चला तो वे वहां पहुंच गए। पकड़े जाने के डर से युवक ने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। हालाकि लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। (Was forcibly raping a girl)

read more: पति के सामने पत्नी की इज्जत लूटते रहे चार लुटेरे, चोरी करने घुसे थे, महिला को देखते ही बदल…

इस घटना में युवती के पैर में गंभीर चोटें आ गईं, लेकिन युवक को लोगों ने भागने नहीं दिया गया, लोगों ने पुलिस को बुला लिया और युवक को उसके हवाले कर दिया। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि युवक इसके पहले भी उसके साथ गलत काम कर चुका है। चार-पांच महीने पहले उसने युवती के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद से वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।

read more: नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, जाने पूरा मामला

इसके बाद शनिवार को युवक ने युवती को होटल बुलाया था, युवती ने इनकार किया तो युवक उसे परिवार को बता देने की धमकी देने लगा। युवती की शिकायत पर आरोपी युवक सोहेल के खिलाफ धारा 307, 376, 376(2 एन) 506 आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।(Was forcibly raping a girl)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button