छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG BREKING: पत्नी के गैरमौजूदगी में जीजा ने साली के साथ की ऐसी हरकत, जाने पूरा मामला

In the absence of wife: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के उरला इलाके में एक जीजा ने अपनी ही साली पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी साली घायल हो गई और वारदात के बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया। इस वारदात के बाद राजधानी पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

READ ALSO-BREKING NEWS: अब स्कूल में तौला जाएगा बैग का वजन, स्कूलों पर लगेगा 50 हजार से चार लाख तक

In the absence of wife: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अमित साहु की पत्नी पिछले छह महीने से उसको छोड़कर गायब है। आरोपी अमित को इस बात की शंका थी कि उसकी पत्नी के घर वालों को उसके गायब होने की पुरी जानकारी है लेकिन उसके घर वाले नहीं बता रहे है। इसी बात पर आरोपी अमित अपनी पत्नी के घर जाकर कई बार हंगामा भी कर चुका है।

In the absence of wife: बताया जा रहा है कि बीरगांव नगर निगम ऑफिस के सामने स्थित डागेश कपड़ा दुकान में उसकी साली काम करती है। आज सुबह आरोपी उस कपड़ा दुकान में अपनी साली से मिलने पहुंचा और वहां पर भी अपनी पत्नी के बारे में अपनी साली से पुछताछ करने लगा। इस बीच बहस बढ़ने के बाद अपने साथ लाये चाकू निकाल कर उस पर हमला कर दिया।

In the absence of wife: इस बीच दुकान में काम करने वाली उसकी सहेली बीच-बचाव कराने आई तो उसके पैर पर वार कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस और सायबर सेल की टीमों ने आरोपी की पतासाजी शुरू की तो देर शाम को अछोली इलाके में उसको अकेले घुमते हुए धरदबोचा और हिरासत में ले लिया। अब पुलिस आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है।

READ ALSO-BREKING NEWS: पति ने पत्नी की दूध में मिला दी नींद की गोलियां, फिर प्रेमिका ने रॉड से हमला कर….

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button