ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

होटल में हो रहा था दुष्कर्म, घर से भागी सहेलियों के साथ दो दिन तक होता रहा रेप

पटना. Rape in Patna hotel राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला पटना के दानापुर से है जहां दो लड़कियों को एक होटल में रखकर दो दिनों तक दुष्कर्म किया गया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है और दुष्कर्म के दो आरोपियों के साथ होटल के मैनेजर और होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में सुधीर उसका मित्र राकेश, होटल का मैनेजर सतेंद्र और होटल मालिक गौरीशंकर शामिल है. इन लोगों ने दुष्कर्म की बात भी स्वीकार किया है.

READ ALSO-आयातीत कोयले की अनिवार्यता ने दिया झटका, NTPC को हर महीने 120 करोड़ अतिरिक्त देना पड़ रहा

Rape in Patna hotel सिटी एसपी पटना पश्चिमी राजेश ने बताया कि 9 सितंबर को दानापुर थाना क्षेत्र से दोनों लड़कियां घर से भागी थीं और राजगीर में एक सहेली के घर रहीं. वहा एक रात रखने के बाद सहेली ने उन दोनों को वापस जाने को कहा तो दोनों लड़कियों ने अपने घर जाने से मना किया. इसी दौरान राजगीर की सहेली ने एक लड़का जिसका नाम सुधीर था उसके साथ जाने को कहा. उसी लड़के ने दानापुर के गोला स्थित होटल लोटस में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Rape in Patna hotel दोनों लड़कियों को होटल के मेनेजर और मालिक की मदद से दो दिनों तक कमरे में बंद कर दुष्कर्म किया जाता रहा. दो दिन बाद लड़कियां वहां से भाग गईं और फिर राजगीर जाने लगीं. उसी दौरान बख्तियारपुर के पास से दानापुर पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया. यह बरामदगी लड़कियों के परिजनों के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर किया गया जिसमें अपहरण का मामला दर्ज किया गया था.

READ ALSO-भूपेश बघेल की चेतावनी- खुद को सुधारिए नहीं तो होगी कार्रवाई, लोगों ने की थी एसडीएम-तहसीलदार की शिकायत

Rape in Patna hotel पुलिस ने जब सीसीटीवी को खंगाला तो परत दर परत खुलती चली गई और फिर इस मामले में दोनों लड़कियों के पूछताछ के आधार पर होटल के मालिक गौरी शंकर और मैनेजर सतेन्द्र को गिरफ्तार किया. फिर पुलिस ने सुधीर और उसके साथी राकेश को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में दानापुर एसडीपीओ प्रांजल त्रिपाठी के नेतृत्व में दानापुर थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह की टीम ने चार आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस ने दोनों लड़कियों का मेडिकल जांच भी कराया गया है ताकि आरोपियों को कड़ी सजा मिल सके.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button