बड़ी खबरमनोरंजन

Urfi Javed Hot Pics-इस बार बिना कपड़ों के दिखीं उर्फी,बालों से छिपाया बदन हॉट अदाओं से किया लोगों को पागल

बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) फेम एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed)अपने स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. हालांकि, उनके कपड़ों के लिए ज्यादातर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं लेकिन इसका उनपर जरा भी असर नहीं पड़ता. एक बार फिर उर्फी ने अपनी हॉट अदाओं से लोगों को घायल किया है.(Urfi Javed Hot Pics)

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल, उर्फी ने तस्वीरों में सिर्फ ब्लू डेनिम पहनी हुई है और अपनी ऊपर की बॉडी को अपने बालों से कवर किया है. उर्फी के काले और लंबे बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे.

read also-सुसाइड नोट में मम्मी-पापा मुझे माफ करना मैं ऐसे नहीं जी सकता लिखकर,क्रेशर व्यवसायी के बेटे ने किया आत्महत्या

ये कहना गलत नहीं है कि उर्फी को सुर्खियों में बने रहना खूब आता है. वो लाइमलाइट में रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. खैर, अब उर्फी अपनी टॉपलेस तस्वीरों में लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तस्वीरें खूब तहलका मचा रही हैं. वैसे भी अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से एक्ट्रेस अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. साथ ही उर्फी बेबाक से लोगों का सामना भी करती हैं.

read also-सामूहिक दुष्कर्म के बाद जन्मे बेटे ने 27 साल बाद मां से दर्ज करवाया मुकदमा, एक आरोपी गिरफ्तार

लगभग हर दिन उर्फी जावेद अपने हॉट और ग्लैमरस लुक से फैंस को इम्प्रेस करती दिखाई देती हैं और ऐसा ही आज भी हुआ. उनका ये टॉपलेस अवतार फैंस की नींदें उड़ा रहा है.(Urfi Javed Hot Pics)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button