क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

रायुपर: अवैध रूप से बिक्री करते 1 आरोपी गिरफ्तार…

रायुपर: दिनांक 15.11.2023 को थाना गोलबाजार पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना गोलबाजार क्षेत्रांतर्गत मल्टीलेवल पार्किंग के सामने एक व्यक्ति अपने कार में शराब रखा है तथा बिक्री करने की फिराक में है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी गोलबाजार के नेतृत्व में थाना गोलबाजार पुलिस की टीम द्वारा मुखबीर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया।

पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम शंकर दीप पिता स्व. मोहन दीप उम्र 22 साल पता स्कुलपारा आरवीएच कॉलोनी थाना खमतराई रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उनके कार में रखें 2 सफेद प्लास्टिक की बोरियों की तलाशी लेने पर बोरियों में अंग्रेजी बॉम्बे माल्ट व्हिस्की शराब रखा होना पाया गया।

शराब रखने के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग करने पर उनके द्वारा किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम के सदस्यों को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध रूप से रखे अंग्रेजी शराब कुल 22 लीटर 500 एमएल कीमती लगभग 18,750/- रूपये एवं कार पुराना स्विफ्ट CG-07-AZ-8970 को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना गोलबाजार में अपराध क्रमांक 290/23 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी का नाम

01. शंकर दीप पिता स्व. मोहन दीप उम्र 22 साल पता स्कुलपारा आरवीएच कॉलोनी थाना खमतराई रायपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button