पॉलिटिक्सबड़ी खबर

सीएम आज जाएंगे बिहार दौरे पर, दोपहर 12 बजे विशेष विमान से होंगे रवाना, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल मंगलवार को बिहार दौरे पर जाएंगे। बिहार प्रवास के दौरान वे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए होने वाले प्रचार अभियान में शामिल होंगे। इस दौरान वे कदवा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और जनता से कांग्रेस उम्मीदवार को वोट करने की अपील करेंगे।

जारी शेड्यूल के अनुसार सीएम भूपेश बघेल मंगलवार दोपहर 12 बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से विशेष विमान से पश्चिम बंगाल के बगडोरा एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। यहां से वे दो बजे कदवा के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। 2.45 से 3.45 के बीच सीएम भूपेश बघेल कदवा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद वे शाम 5 बजे हेलीकॉप्टर से पटना पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 6.25 बजे होटल पहुंचेंगे और यही रात्रि विश्राम करेंगे।

https://youtu.be/OwqN16IbzCk

बता दें कि बिहार विधान सभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होना है। दूसरे चरण में 94 सीटों पर कल मतदान होना है और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button