कोरोनाब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

मुंबईः लता मंगेशकर की बिल्डिंग को BMC ने किया सील, कोरोना से बचने के लिए हुई कार्रवाई

मुंबईः देश की सबसे सम्माननीय गायिका लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. दक्षिण मुंबई के चांबला हिल इलाके में प्रभुकुंज बिल्डिंग में लता मंगेशकर रहती हैं, जिसे अब बीएमसी ने सील कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में रहने वाले 5 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद एहतियात के तौर पर बीएमसी ने ये कार्रवाई की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक लता मंगेशकर के परिवार ने जानकारी दी कि बिल्डिंग में ज्यादातर सदस्य उम्रदराज हैं और इसके कारण बीएमसी ने एहतियात के तौर पर इसे सील कर दिया है. हालांकि, लता मंगेशकर के परिवार में सभी सुरक्षित हैं.

परिवार की ओर से जारी बयान में लोगों से अपील भी की गई है कि लता मंगेशकर से जुड़ी किसी भी खबर को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त न करें. साथ ही लोगों से मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए ही गणेशोत्सव मनाने की अपील भी की गई है.

मुंबई में लगभग डेढ़ लाख कोरोना केस

मुंबई में अभी तक कोरोना संक्रमण के 1 लाख 43 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं. शनिवार को भी शहर में 1432 नए मामले आए थे, जबकि 31 लोगों की मौत हो गई. अबतक मुंबई में 7,593 लोग इस बीमारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं.

शहर में 1 लाख 15 हजार से ज्यादा मरीज इस बीमारी से उबर चुके हैं, जबकि लगभग 20 हजार मरीज अभी भी वायरस से संक्रमित हैं.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button