छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

मरवाही के चुनावी रण में प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, जोगी की जाति पर दिया ये बयान।

योगेश यादव (7000170113)

मरवाही। छत्तीसगढ़ की राजनीति में मरवाही चुनाव को लेकर पार्टियों के दिग्गज मैदान में उतर गये हैं। मरवाही की सीट पर कब्जा करने के लिए प्रदेश की सत्ता पर काबिज कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। इसी कड़ी में मरवाही विधानसभा का दौरा करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने आला नेताओं के साथ हेलीकॉप्टर से मरवाही के गांव डुंगरिया पहुंचे, जहां उन्होंने मरवाही विधानसभा के प्रत्याशी के के ध्रुव के पक्ष में जनता से वोट की अपील की। सीएम भूपेश तीन दिन के चुनाव प्रचार पर मरवाही विधानसभा का दौरा कर रहे हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री अपनी सभा मे पिछली सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने पिछली सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि क्यों उन्होंने इस क्षेत्र को जिला नहीं बनाया और न ही इसका विकास किया। उन्होंने मंच से अपनी सरकार और उनके कार्यों उपलब्धियो को बताया।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि क्यों वे अपने 15 साल के कार्यकाल में मरवाही नहीं आए। यहां उन्हें किससे डर था ? मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हम मरवाही रिकॉर्ड मतों से जीत रहे हैं। उन्होंने जनता कांग्रेस के न्याय यात्रा पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि जो पार्टी मैदान पर ही नहीं है उनसे क्या लड़ाई?

https://youtu.be/gadM8zFDHLQ

वहीं अमित जोगी की जाति पूछने वाले पत्र के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि जाति को प्रमाणित करने की जवाबदेही खुद की होती है। वो खुद बताए कि किस जाति के हैं।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button