छत्तीसगढ़बड़ी खबर

मरवाही में दर्दनाक हादसा, भरभराकर गिरी दीवार, मलबे में दबकर 4 साल के मासूम की मौत, बुजुर्ग का इलाज जारी…

गौरेला पेंड्रा मरवाही :- मरवाही के नरौर से बेहद दर्दनाक खबर आई हैं जहां सुबह-सुबह एक घर की दीवार अचानक भरभराकर गिर गई। जिसकी चपेट में पास में बैठा एक बुजुर्ग और वहीं पर खेल रहा एक 4 साल का बच्चा आ गया। इस घटना में बच्चे की मौत गई है। वही बुजर्ग का इलाज जारी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More: BREAKING: सख्त तेवर दिखाने पर इस होली हुड़दंगियों की खैर नहीं, अभद्रता व नशा कर उदंडता दिखाने वाले हवालात में

पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र के नरौर गांव का है। सुबह के समय घर के सामने बैठे बुजुर्ग और पास ही खेल रहा उसका पोता खेल रहा था। इसी दौरान एक दीवार भरभरा कर उनके ऊपर गिर गई। दोनों उस दीवार में दब गए। घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग वहां पहुंचे। दीवार के मलबे को हटा कर दोनों को बाहर निकाला और डायल 112 की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर जांच करने पर डॉक्टरों ने 4 साल के बच्चे अंकुश मराबी को मृत घोषित कर दिया।

Read More: पाउडर लगाने से गोरी नहीं हो जाओगी…कहकर पति ने की सांवली बीबी की गला घोंटकर हत्या

जबकि बच्चे का दादा बाबूलाल मराबी का पैर टूटने के चलते उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

ख़बरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button