बड़ी खबरमनोरंजन

टी वी सीरियल बालिका वधू की सुगना का ये किलर लुक देख कर, आप भी रह जायेंगे चकित

मुंबई: टी वी सीरियल बालिका वधू में सुगना के नाम से लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस को आज भी याद करते हैं. उनकी एक्टिंग और रोल लोगों के जहन में बसे हुए हैं. एक सीधिसाधी लड़की का रोल प्ले करने वाली यह एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस है.

उनका किलर लुक अब लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोशूट भी सामने आने लगी है जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे है. हम किसी और के नहीं बल्कि बालिका वधू फिल्म विवाह आनंद की बात कर रहे हैं.

‘बालिका वधू’ की सुगना के रूप में एक्ट्रेस ने आनंदी की ननद के इस किरदार को दिल से निभाया था. हालांकि इसके बाद ऐसा सीरियल अब बना ही नहीं. लेकिन लोग विभा आनंद के इस रोल 15 साल बाद भी याद करते हैं.

बिंदास हैं एक्ट्रेस

सुगना यानी विभा आनंद असल जिंदगी में काफी बिंदास हैं. पिछले कुछ साल से विभा आनंद छोटे पर्दे से दूर है लेकिन उनका ट्रांसफॉर्मेशन किसी को भी चौंका देगा. विभा आनंद देहरादून के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं. दून प्रेसीडेंसी कॉलेज से पढ़ाई पूरी करने के बाद विभा आनंद एक्ट्रेस बनने मुंबई आ गईं. विभा आनंद का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है लेकिन सुगना के किरदार ने उन्हें खूब प्यार दिया।

विभा आनंद को एक समय काफी स्ट्रगल करना पड़ा. उन्होंने ‘बेगूसराय’ और ‘सुख बाय चांस’ र्डर्स’ जैसे शोज में सपोर्टिंग किरदार किए. वह ‘श्री’, ‘महाभारत’ और ‘संस्कार लक्ष्मी’ जैसे सीरियलों में अहम किरदार में दिखीं.

बाद में विभा आनंद ने टीवी से दूरी बना ली. लेकिन आज भी वह अपने फैंस से जुड़ी हैं. उनकी फोटोस फैंस को बेहद पसंद आ रही है. एक्ट्रेस का यह अवतार देख कर लो तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button