क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

रील बनाने के लिए युवक ने उठाया ऐसा कदम सुन कर आप भी रह जाएंगे दंग, पढ़े पूरी खबर…

उज्जैन: सोशल मीडिया पर रील बनाने और उसे वायरल करने के चक्कर में लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। इसी बीच महाकाल की नगरी उज्जैन शहर में दो रील तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर कोई भी यह समझ नहीं पा रहा है कि वीडियो के लिए एक बाइक को आग लगाकर और दूसरी बाइक को शिप्रा नदी में क्यों फेंका गया।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन रीलों की जांच करने पर पता चला कि यह कारनामा किसी और का नहीं बल्कि बाइक चोरों का है, जिन्होंने पहले कड़ी मशक्कत कर बाइक चुराई और फिर इन बाइकों को नुकसान पहुंचाया। बाइक में आग लगाने और नदी में फेंकने वाले दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि एक की तलाश अभी जारी है।

कोतवाली टीआई लीला सोलंकी ने बताया कि, बाइक चोरी के मामले में सुशील उर्फ गब्बू पिता कन्हैयालाल निवासी शांति नगर नीलगंगा, गौरव पिता हरिसिंह जाटव निवासी शांति नगर हालमुकाम नीमनवासा को गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों में से गौरव को एक स्थान से बाइक चोरी करते हुए देखा गया था। जब बाइक चोरों से पूछताछ कर उनके मोबाइल भी चेक किए गए। चेकिंग के दौरान उनके मोबाइल से कुछ ऐसे वीडियो मिले जो कि चौंकाने वाले थे। इन वीडियो में एक मोटरसाइकिल को शिप्रा नदी में फेंका जा रहा था, जबकि एक अन्य वीडियो में आरोपी मोटरसाइकिल में आग लगाते हुए दिखाई दे रहे थे।

इन वीडियो को लेकर जब बाइक चोरों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि उनका एक और साथी है जिसके साथ मिलकर वे बाइक चोरी करते थे। पुलिस उस तीसरे साथी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बाइक चुराने वाले यह बदमाश आखिर बाइकों में आग क्यों लगाते थे। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button