क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़

CG BREAKING: जेल से लौटे युवक ने फिर किया कांड, रात के अंधेरे में घर ले गए महिला को रस्सी से बांधकर किया दुष्कर्म…

बलरामपुर। आदतन अपराधी को कितनी भी बार सुधरने का मौका दिया जाए लेकिन कई मामलों में उसकी आदत सुधरने की बजाए वह और खतरनाक हो जाता है, बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला के साथ घर में रस्सी से बांधकर बुरी तरह मारपीट करते हुए बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस की टीम ने गमहारडीह से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम फूलचंद उरांव है और उसने एक तरफा प्रेम में इस वारदात को अंजाम दिया था। (woman raped by tying a rope)

READ ALSO-Shocking: महिला टीचर ने 2 साल तक छात्र के साथ किया ऐसा काम ! घर में छिपाकर रखा और

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आरोपी जेल से छूट कर आया हुआ था और वह इस महिला के साथ एक तरफा प्रेम करता था और वह उसे अपने साथ रखना चाहता था लेकिन महिला उसके साथ नहीं रहना चाहती थी और आरोपी ने गुस्से में आकर पहले महिला को उसके घर से उठाया फिर रात भर अपने घर में रस्सी से बांधकर मारपीट करते हुए बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। (woman raped by tying a rope)

READ ALSLO-VIRL VIDEO: समस्या बताने आई महिला को BJP के मंत्री ने थप्पड़ मार दिया…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button