छत्तीसगढ़बड़ी खबर

बस कंडक्टर ने महिला से किया रेप, पति को छोड़कर शादी करने का बना रहा था दबाव

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के राऊ पुलिस ने सेंधवा के बस कंडक्टर को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोपी आसिफ को पकड़ा गया है. जिसने महिला को कई बार हवस का शिकार बना कर पति को छोड़ने का भी दबाव बनाया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. (Was pressuring to get married)

राऊ थाना पुलिस ने फरियादी महिला की शिकायत पर दुष्कर्म की धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस किया था. महिला से सेंधवा निवासी कंडक्टर आसिफ ने घर से आने जाने के दौरान नंबर ले लिया था. जिसके बाद वहां महिला के फ्लैट पर आया और उसके साथ शादी के लिए दबाव बना रहा था. पुलिस के मुताबिक युवती नौकरी करती है. इस दौरान बस से आना जाना करती थी.

आरोपी आसिफ ने उससे मोबाइल नंबर ले लिया था. कहा था कि इंदौर आने के दौरान कॉल कर देना ताकि वह सीट रोक लेगा. जान पहचान होने पर आरोपी उसके घर आया और शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी ने उससे कहा कि मैं तुम्हें पत्नी बना लूंगा. पहले पति को छोड़ने के लिए धमकाया और शादी का दबाव बनाया. फिलहाल पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (Was pressuring to get married)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button