बड़ी खबर

VIRAL – चुनाव में लगी ड्यूटी तो दरोगा जी करने लगे शेरो-शायरी, वीडियो वायरल

UP Police Viral Video: उत्तर प्रदेश विधानभा चुनाव में गुरुवार को पहले चरण के लिए वोटिंग (First Phase Voting) जारी है. पहले चरण में 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है. इस बीच चुनाव आयोग की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मतदान के दौरान किसी तरह की बाधा न पहुंचे इसके लिए पुलिस के जवानों, अर्धसैनिक बलों के साथ शिक्षकों और दूसरे कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है. यूपी चुनाव में ड्यूटी लगने के बाद एक दरोगा जी का वीडियो तेजी से वायरल (UP Police Viral Video) हो रहा है. दरोगा जी पुलिस की गाड़ी में अपने साथियों के साथ बैठे हैं और शेरों-शायरी कर रहे हैं.

दरोगा जी का वीडियो वायरल

यूपी चुनाव में ड्यूटी (Election Duty) पर तैनाती को लेकर शायरी कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर का नाम धर्मराज उपाध्याय है. यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि पुलिस इंस्पेक्टर धर्मराज (Inspector Dharmaraj Upadhyay) किस अंदाज में शायरी कर रहे हैं. ये उनकी अपनी क्षेत्रीय भाषा है. शायरी सुन रहे पीछे से उनके साथी वाह-वाह कर रहे हैं. शायरी के जरिए दरोगा जी बता रहे हैं कि पुलिस के जवान चुनाव ड्यूटी को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं और ड्यूटी के दौरान कुछ नए नियमों का पालन करने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button