क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

भाई ने बहन से किया रेप, पीड़िता ने जहर खाकर की आत्महत्या..

अलीगढ़. जलाली चौकी क्षेत्र के एक गांव में सोमवार दोपहर रिश्ते की बहन को रास्ते से घर में खींचकर 18 वर्षीय भाई ने दुष्कर्म किया. इसके बाद किसी को बताने पर मुंह दिखाने लायक न छोड़ने की धमकी दी. वहां से रोते-बिलखते हुए अपने घर लौटी किशोरी ने लोकलाज के भय से विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी. (victim committed suicide)

READ ALSO-Breaking: आलिया भट्ट बनीं मां, रणबीर कपूर के घर में हुआ नन्ही परी का जन्म….

लड़की को गंभीर हालत में परिवार वालों ने पं. दीनदयाल संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार की शाम करीब चार बजे पीड़िता की मौत हो गई. मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय के आदेश पर मंगलवार को उसे जेल भेज दिया गया है.

READ ALSO-प्रेमिका की शादी से नाखुश युवक ने ,पहले फेसबुक पर आया लाइव, फिर ग्राइंडर मशीन से काटा गला…

वहीं पीड़िता की मौत के बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. मृतका के पिता का कहना है कि बेटी ने बताया था कि आरोपी ने धमकी दी थी कि पुलिस में शिकायत करने पर वह मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा. इसी डर के चलते उनकी बेटी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली. (victim committed suicide)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button