छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Big Breaking: कांग्रेस के दिग्गज नेता को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मिठाई की दुकान पर मिला धमकी भरा पत्र , सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी को इंदौर पहुंचने पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र मिला है.

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी को इंदौर पहुंचने पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र मिला है. जूनी इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच पत्र छोड़ने वाले की तलाश में जुट गई है. 

Read More : Breaking सीएम भूपेश बघेल आज भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल…..

सूत्रों के मुताबिक जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस बारीकी से खंगाल रही है. बता दें कि  24 नवंबर के आसपास राहुल गांधी इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात्रि विश्राम करेंगे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह घटना शरारती तत्व की कारस्तानी हो सकती है. इस पूरे मामले की पुलिस जांच में जुट गई है. 

20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी यात्रा

Rahul gandhi Big Breaking- देश में कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक राहुल गांधी द्वारा पैदल ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाली जा रही है. भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ पैदल चलने के लिए कांग्रेस नेता अपने आप को तैयार कर रहे हैं. वहीं, इंदौर के सांवेर विधानसभा की कांग्रेस नेता रीना बोरासी भी पैदल मार्च निकाल कर कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों में जुट गई हैं.

Read More : पूर्व सीएम ने दिया इस्तीफा, पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने की वजह…

Rahul gandhi Big Breaking- कांग्रेस नेता और शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रति लोगों में काफी उत्साह है. सभी वर्ग के लोग भारत जोड़ो यात्रा से सीधे जुड़ रहे हैं. मालवा अंचल में यात्रा पूरे शबाब पर रहेगी. हजारों की संख्या में युवा भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनेंगे. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की आमसभा में भी लाखों लोगों के जुटने की संभावना है. शहर के प्रमुख होटल बुक कर लिए गए हैं.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button