ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेशहेल्थ

बुरे सपने से हैं परेशान तो आज ही अपनाएं ये वास्तु टिप्स, दूर होंगी सारी परेशानियां…

नींद में सपने आना बहुत ही आम बात है हर इंसान सोने के बाद कई सपने देखता है किसी को अच्छे सपने आते हैं तो किसी पूरे लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सपने में बार-बार डरावनी चीजें दिख रही होती है जिसका जीवन से कुछ ना कुछ मतलब जरूर होता है, लेकिन कई बार यह डरावने सपने लगातार आने लगते है, जिससे जीवन में कई परेशानियां आने लगती, काम में भी इन परेशानियों आने लगती है, वास्तु शास्त्र में बुरे सपनों को लेकर कुछ बातें बताई गई है जिससे बुरे सपने आने बंद हो सकते हैं, तो आइए जानते इन टिप्स के बारे में-(Vastu tips for bad dreams)

READ ALSO-CG BREAKING: पटवारियों और तहसीलदारों के थोक में तबादले, इन जिलों के राजस्व अधिकारियों का हुआ ट्राफंसर…

रात मे डरावने सपनो से बचने के लिए सोने से पहले अपने हाथों और पैरों को जरूर धोना चाहिए और हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपके घर में कोई छोटा बच्चा है तो अपने बिस्तर के नीचे लोहे की कोई छोटी से चीज जरूर रखनी चाहिए। ऐसा करने से घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है।

मिथुन, वृश्चिक और मीन राशि वाले को दिन की शुरुआत मीठे से करने पर होगा लाभ, हनुमान जी की बरसेगी कृपा, जानिए अपना राशिफल कभी भी बेडरूम में पितरों की कोई तस्वीर नहीं लगानी चाहिए। अगर आप अपने बेडरूम में ऐसी तस्वीर लगाते हैं तो आप अपने घर में नकारात्मक शक्तियों को बुलाने का निमंत्रण देते है कभी भी अंधेरे कमरे में नही सोना चाहिए ऐसी कोशिश करें कि कमरे में कोई न कोई धीमी रोशनी जलती रहनी चाहिेए। ऐसा करने से बुरे सपने नही आते हैं। (Vastu tips for bad dreams)

READ ALSO-BIG NEWS: प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, फिर कमरे में दफनाए शव के ऊपर सोती थी पत्नी, जाने पूरा मामला

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button