बड़ी खबरभारत

G20 शिखर सम्मेलन के कड़ी सुरक्षा के बीच ATM उखाड़ ले गए चोर, देखें

New Delhi: आपको बता दे की सितंबर में (G 20) शिखर सम्मेलन के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा कड़ी करने के पुलिस के दावे के बीच बाहरी उत्तरी दिल्ली अपराधी में नकदी से भरे एक एटीएम को उखाड़ कर भागने में सफल रहे। घटना गुरुवार तड़के की है।

पुलिस के मुताबिक, रात करीब 3.10 बजे सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, मुंबई के कमांड रूम से इलाके के खेड़ा खुर्द में एटीएम तोड़ने और चोरी के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पता चला कि एटीएम का मुख्य गेट टूटा हुआ है और मशीन को जमीन से उखाड़ कर ले जाया गया है। अधिकारी ने बताया कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 457, 380, 427, 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “बैंक के अनुसार, आखिरी रिफिल 19 अगस्त को की गई थी और मशीन में नकदी 1,40,300 रुपये की थी।” दिल्ली के उपराज्यपाल ने बुधवार को एक बयान में कहा था कि 8-10 सितंबर को होने वाले जी20 शिखर सम्मेलन का सुरक्षित और सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में रणनीतिक स्थानों पर त्वरित प्रतिक्रिया टीमों (क्यूआरटी), एम्बुलेंस और अग्निशमन रोबोट जैसे उन्नत अग्निशमन तंत्र की तैनाती सहित सुरक्षा उपायों को लागू किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button