Madhya pradeshइंदौर:क्राइमदेशबड़ी खबर

14वीं मंजिल से छलांग लगाकर छात्र ने की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी, पढ़े पूरी खबर…

इंदौर: इंदौर में मंगलवार को अपोलो डीबी सिटी की 14वीं मंजिल से कूद कर 13 वर्षीय अंजलि ने जान दे दी थी। मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। वहीं इस मामले में पुलिस के हाथ एक ऐसी चीज लगी है जिससे अंजलि के आत्महत्या करने के पीछे का कारण सामने आ सकता है।

शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित अपोलो डीबी सिटी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदने वाली 13 वर्ष की अंजलि की मौत का राज आईपैड खोलेगा। पुलिस के मुताबिक अंजलि के भाई और पिता के बयान दर्ज किए गए। जिसमें अंजलि के भाई ने बताया कि, पिछले कुछ दिनों से अंजलि लगातार उलझी हुई दिखाई दे रही थी और अपने आईपैड में ही लगी रहती थी। भाई ने कहा कि वो न ज्यादा किसी से बात करती थी, न ज्यादा हंसती थी।

इसके साथ ही उसे दोनों के स्कूल अलग-अलग होने का भी गम सता रहा था। पुलिस को आईपैड सौंपने के बाद भाई ने पुलिस से आईपैड खुलवाकर जांच करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने अंजलि का आईपैड जब्त कर पासवर्ड खोलने के लिए लैब भेजा है। आईपैड की टेक्निकल जांच कराई जाएगी। जिससे संभावना है कि अंजलि की मौत का राज आईपैड से खुल सकता है।

वहीं पुलिस को यह भी शक है कि अंजलि क्या कोई खतरनाक गेम खेल रही थी, जिसमें उसने टास्क पूरा करने के लिए यह कदम उठाया है। इसके पहले भी नाबालिग बच्चों की आत्महत्या के पीछे का कारण डेंजर गेम देखने को मिले। जिसमें बच्चे टास्क पूरा करने के नाम पर इस तरह के कदम उठा देते थे।

बताया जा रहा है कि, मृत बच्ची विशाखापट्टनम में सिक्स क्लास की टॉपर रही है। 6 महीने पहले ही पिता का ट्रांसफर इंदौर में हुआ था। अंजलि के पिता रेलवे कर्मचारी है। इधर अंजलि की मौत के बाद से ही मां की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। हादसे के बाद पूरा परिवार टूट गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button