क्राइमछत्तीसगढ़देशब्रेकिंग न्यूज़

यातायात पुलिस Traffic police को सोशल मीडिया के माध्यम से बाईक में मस्ती, स्टंटबाजी करने पर कटा 5 हजार का चालान…

रायपुर :  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर लगातार स्टंटबाजी करने वाले चालकों पर कार्यवाही किया जा रहा है। इसी क्रम में यातायात पुलिस Traffic police को सोशल मीडिया के माध्यम से मो0सा0 क्रमांक CG 04 CE 5939 के चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक तीन सवारी बैठाकर मस्ती करते वाहन चलाने का वीडियो फुटेज प्राप्त हुआ। जो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात ओम प्रकाश शर्मा के संज्ञान में आने पर तत्काल मो0सा0 को पकड़ कर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर गुरजीत सिंह के नेतृत्व में मो0सा0 क्रमांक CG 04 CE 5939 के रजिस्ट्रेशन नम्बर ट्रेस कर वाहन स्वामी का पता-तलाश किया गया।

यातायात पुलिस Traffic police को सोशल मीडिया के माध्यम से बाईक में मस्ती, स्टंटबाजी करने पर कटा 5 हजार का चालान...
यातायात पुलिस Traffic police को सोशल मीडिया के माध्यम से बाईक में मस्ती, स्टंटबाजी करने पर कटा 5 हजार का चालान… यातायात पुलिस Traffic police को सोशल मीडिया के माध्यम से बाईक में मस्ती, स्टंटबाजी करने पर कटा 5 हजार का चालान…

मो0सा0 सायकल सहित सवार तीनों लड़कों को यातायात थाना लाया गया। जिस पर सउनि0 ईश्वर लाल देवांगन द्वारा वाहन चालक अभय साहू पिता शत्रुहन साहू के विरूद्ध मोटर यान अधिनियम की धारा 128/194 सी, 184, 146/196, 3/181 एम.व्ही.एक्ट के तहत चालानी कार्यवाही कर 5500=00 रूपये का भारी भरकम चालान काटा गया।

बता दे कि रायपुर पुलिस द्वारा संचालित वाट्सएप(9479191234) , फेसबुक, इंस्टाग्राम एवं एक्स.काम में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों का वीडियो फुटेज प्राप्त होने पर वाहन के रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर वाहन मालिक का पता तलाश कर मोटरयान अधिनियम के तहत चालानी कार्यवाही की जाती है। इसी क्रम में यह कार्यवाही की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button