छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

Chhattisgarh: केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंचे तोखन साहू, दिया ये बड़ा बयान, पढ़े पूरी खबर…

बिलासपुर: केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र बिलासपुर पहुंचे तोखन साहू का भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने काफी उत्साह के साथ उनका स्वागत किया. वे आज दोपहर रायपुर से ट्रेन द्वारा बिलासपुर पहुंचे. रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंत्रिमंडल में शामिल होना उनके लिए गर्व की बात है.

उन्होंने बिलासपुर लोकसभा की जनता का आभार व्यक्त करते हुए दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम किया। कैबिनेट मंत्री की बजाय राज्य मंत्री बनाए जाने के सवाल पर साहू ने कहा कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में स्थान मिलना ही गौरवपूर्ण है, चाहे वह राज्य मंत्री का पद ही क्यों न हो. उन्होंने कहा कि ना केवल बिलासपुर बल्कि पूरे प्रदेश का तेजी से विकास होगा.

डबल इंजन की सरकार पूरे जोश और मन से काम करेगी. वहीं ट्रेन के सही समय पर पहुंचने के बारे में पूछे जाने पर साहू ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के तहत ट्रेनें अब इसी रफ्तार से चलेंगी. इस अवसर पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने साहू का भव्य स्वागत किया और उनके आगमन को लेकर काफी उत्साह देखा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button