छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबरविधानसभा चुनाव

विधानसभा चुनाव को लेकर, कांग्रेस पार्टी एक्शन मोड में , संकल्प शिविर आयोजन का आज दूसरा दिन

Raipur Chhattisgarh / आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए अब कांग्रेस पार्टी एक्शन मोड में आ चुकी है। जिसके लिए कांग्रेस ने संकल्प शिविर का आयोजन किया गया है। यह संकल्प शिविर का आज दूसरा दिन था। रायपुर के धरसींवा विधान सभा में आयोजित संकल्प शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई कांग्रेसी नेता उपस्थित थे। वहीं कार्यक्रम के बाद CM भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा पर निशाना भी साधा है। भाजपा द्वारा आयोजित होने वाली युवा सम्मलेन को लेके सीएम ने कहा कि वो लोग पीछे-पीछे चल रहे थे और हम आगे-आगे चल रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा आने वाले चुनाव में अपनी हार देख रही है और इसी कारण वे बौखलए हुए है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये इंदिरा बैंक घोटला रमन सिंह के कार्यकाल में हुआ और सभी हितग्राहियों का पैसा डूब गया। जिसकी कोर्ट के आदेश के बाद अब जांच की जा रही है और जब पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो फिर सही तथ्य सामने आने लगे। उन्होंने कहा कि इस घोटाले में सबसे ज्यादा दक्षिण विधान सभा का पैसा डूबा, लेकिन अब पीड़ितों को उनका पैसा मिलना चाहिए और आरोपियों को जेल जाना चाहिए।

वहीं सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि अविश्वास प्रस्ताव मणिपुर को लेके था लेकिन प्रधानमंत्री सवा दो घंटे तक भी इसकी चर्चा नहीं किए। सिर्फ मुस्कुराते रहे। लेकिन मणिपुर के बारे में एक शब्द भी नहीं बोले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button