ज्योतिष/ धर्म

आज का पंचांग व राशिफल:- गुरुवार 02 नवम्बर 2023

पंचांग
कार्तिक मासे, कृष्ण पक्ष,
तिथि पंचमी 21:51:38
नक्षत्र आद्रा 29:56:03
योग शिव 13:11:44
करण कौलव 09:29:41
करण तैतुल 21:51:38
वार गुरूवार
चन्द्र राशि मिथुन
सूर्य राशि तुला
रितु हेमंत
आयन दक्षिणायण
संवत्सर नल
विक्रम संवत 2080 विक्रम संवत
शक संवत 1945 शक संवत

राशिफल:-
मेष राशि:- आज आपको आपके विरोधी नुकसान पहुंचा सकते हैं। जरूरी फैसला ना लें। बॉस से विवाद होगा, बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता रहेगी। संयम से फैसला लें। आज के दिन आप जिसे चाहते हैं उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज कर सकते हैं।

वृष राशि:- आज आपको हर काम में सफलता मिलेगी, मान-सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस में बॉस के साथ वाद-विवाद हो सकता है। इसलिए सावधानी से अपना काम करें।

मिथुन राशि:- आज आपको नया काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा नहीं है, खर्च बढ़ेगा। किसी करीबी से वाद-विवाद हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। शादीशुदा जिंदगी में प्यार की मिठास लाने के लिए आज के दिन आप को पहल करने की जरूरत है।

कर्क राशि:- आज आपकी जिंदगी में किसी शख्स की एंट्री हो सकती है.आज आपको साझेदारी से लाभ होगा, आर्थिक तंगी दूर होगी. परिवार और दोस्तों के साथ दिन बिताएंगे. परिवार से वाद-विवाद हो सकता है. इसलिए किसी से ना उलझे.

सिंह राशि:- आज के दिन प्रेमी के साथ आपके रिश्ते और बेहतरीन होंगे. आज आप दुविधा में रहेंगे इसलिए जरूरी फैसले टाल दें. जिद ना करें, कुछ भी बोलने से पहले एकबार जरूर सोच लें. वाणी पर काबू रखें.

कन्या राशि:- आज आपका परिवार से मनमुटाव होगा, गुस्से पर काबू रखें. यात्रा में रुकावट आएगी. आपकी सेहत बिगड़ सकती है और खर्च भी बढ़ेगा. गाड़ी अच्छे से चलाएं.

तुला राशि:-आज आपका किसी करीबी से बड़ा लाभ हो सकता है। नौकरीपेशा को लाभ होगा। शादी की बात पक्की हो सकती है, यात्रा का योग है। लेकिन गाड़ी संभालकर चलाएं।

वृश्चिक राशि:- आज आपको धन लाभ होगा, साथ ही आज नौकरी में तरक्की मिलेगी। हर काम बिना रुकवट के पूरे होंगे। जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें। माता-पिता की कोई भी बात ना टालें।

धनु राशि:- लव पार्टनर के साथ आपका दिन अच्छा रहेगा। आज आपको धन लाभ होगा, भाई, दोस्तों या पड़ोसियों से रिश्ते सुधरेंगे। सोच-समझकर काम करेंगे तो ही सफलता मिलेगी। माता-पिता की कोई बात ना टालें।

मकर राशि:- आज आपका मां के साथ मतभेद होगा, सेहत बिगड़ेगी, ज्यादा भावुक रहेंगे। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। करियर के लिहाज से आज आपका दिन अच्छा होगा।

कुम्भ राशि:- प्रेम के लिए अनुकूल दिन दिमाग में रोमांस प्रेमी की छवि छाए रहेगी। आज आपको परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा, यात्रा पर जाएंगे। शुभ समाचार मिलने की संभावना है। जल्दबाजी में कोई काम ना करें.किसी से ना उलझें। बिज़नेस में मुनाफा होगा।

मीन- आज का दिन आपके लिए बेहद ही खास है। लेकिन आज नया काम शुरू ना करें। कोई भी फैसला सोच समझकर लें। किसी से ना उलझे। वाणी पर संयम रखें।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453
———————————————————————————–

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button