बड़ी खबरमनोरंजन

Tiger 3: एक्टर इमरान हाशमी का खूंखार अवतार देख दंग रह जायेंगे आप…

टाइगर 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. कैटरीना कैफ, सलमान खान और इमरान हाशमी अभिनीत, मनीष शर्मा डायरेक्टेड फिल्म 16 अक्टूबर को फिल्म का एक दिलचस्प ट्रेलर जारी करने के बाद जबरदस्त चर्चा में है. जिससे फैंस को मोस्ट अवेटेड फिल्म की कहानी के बारे में जानकारी मिल गई है. फैंस जल्द ही फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें इमरान एक शानदार लुक में नजर आ रहे हैं.

फिल्म मेकर ने कल ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया. जहां फैंस तीनों की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं अब मेकर ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्टर डाला है, जिसमें इमरान को खलनायक के रूप में दिखाया गया है. हाथ में बंदूक और चेहरे पर इंटेंस इम्पैक्ट के साथ, पोस्टर फैंस के बीच एक्साइटमेंट जगा रहा है. वह फिल्म में आतिश नाम के वीलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर एक दिन पहले यानी कल रिलीज हुआ है. ट्रेलर में सुपरस्टार सलमान खान ने धमाकेदार एंट्री की है. वहीं वंडर वुमेन कैटरीना कैफ भी अपने एक्शन अवतार से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं. इस बार फिल्म में जोया और अविनाश की कहानी आगे बढ़ती नजर आएगी.

हिंदुस्तान और पाकिस्तान के दो जासूस जब प्यार में पड़ते हैं तो कैसे दोनों देशों की सरकारें उनकी किस्मत बदलने पर तुली रहती हैं. इसी फिल्म में रोमांटिक हीरो इमरान हाशमी सरप्राइज पैकेज जैसे हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर पर टाइगर 3 के लिए फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. इस ब्लॉकबस्टर एक्शन-ड्रामा के लिए लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button