Madhya pradeshक्राइमदेशबड़ी खबर

अजीबो-गरीब मामला आया सामने: देर रात 1 बजे घर पर आती हैं ये महिला, आने के बाद जो होता है, सुन के रोंगटे खड़े हो जाएंगे, पढ़े पूरी खबर…

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल है। क्योंकि एक अज्ञात महिला देर रात एक बजे निकलती है और घरों को टारगेट कर दरवाजे की घंटी बजाती है। दरवाजा नहीं खोलने पर वह रोकर चिल्लाने लगती हैं। यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस अज्ञात महिला की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर घास मंडी के क्षेत्रवासियों में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया। जब रात 1 बजे दरवाजे की घंटी बजाने के बाद एक अज्ञात महिला की रोकर चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद सभी लोग एक साथ इकट्ठे होकर घर के बाहर निकले, तो उन्हें कोई नहीं मिला। आसपास के सीसीटीवी चेक किए तो कैमरे में एक महिला दिखाई दी। जो दरवाजे की घंटी बजाती हुई दिखाई दे रही है। कुछ देर खड़ी होने के बाद महिला वहां से चली जाती है।

लोगों का कहना है कि कोई बड़ा गैंग हो सकता हैं, जो क्षेत्र में कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकती हैं। इस मामले में ग्वालियर सीएसपी शुभा श्रीवास्तव ने कहा कि इस तरह की घटना सामने आई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक अज्ञात महिला घर के बाहर खड़ी होकर दरवाजे की घंटी बजा रही है।

CSP शुभा ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई लिखित आवेदन उनके पास नहीं आया है। हालांकि वीडियो के आधार पुलिस जांच कर रही है। महिला कौन है ? और इस तरह की हरकत क्यों कर रही है। उसे पकड़ने के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर अज्ञात महिला की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button