क्राइम

Head constable fun with the woman- बंद कमरे में हेड कांस्टेबल महिला के साथ कर रहा था मस्ती, आखिर पकड़ा गया SP ने किया निलंबित

head constable was having fun with the woman अलवर में महिला मित्र के साथ एक गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत में पकड़े गये राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल धन सिंह को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अलवर की रिपोर्ट पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने निलंबन आदेश जारी किया है। भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह ने धन सिंह के सस्पेंड ऑर्डर जारी किये हैं, हेड कांस्टेबल धन सिंह भिवाड़ी मोड़ चौकी पर तैनात था.

धन सिंह को बीते रविवार रात को अलवर में पुलिस कंट्रोल रूम के पास स्थित राजधानी गेस्ट हाउस से पकड़ा गया था. धन सिंह गेस्ट हाउस में एक महिला के साथ संदिग्ध हालत में मिला था, मुखबिर की सूचना पर अलवर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची, पुलिस ने हेड कांस्टेबल से जब इस बारे में पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया था.(Head constable fun with the woman)

READ ALSO-Policeman gave death-हेड कॉन्स्टेबल ने की छह वर्षीय मासूम की हत्या, बच्चा मांग रहा था पैसे बदले में पुलिसकर्मी ने दिया मौत

यही नहीं इस दौरान धन सिंह ने कोतवाली पुलिस पर अपनी वर्दी का रौब भी झाड़ा और वह उनसे उलझ गया था, लेकिन कोतवाली पुलिस ने उसकी एक नहीं चलने दी और धन सिंह को गिरफ्तार कर लियापुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर उसे उनके हवाले कर दिया था, पुलिस ने इसमें गेस्ट हाउस के संचालक समेत तीन लोगों को पकड़ा था.

अलवर में कई पुलिसकर्मी कर चुके हैं वर्दी को कलंकित
अलवर में धन सिंह पहला पुलिसकर्मी नहीं है जिसने वर्दी पर दाग लगाया है, इससे पहले भी अलवर में कई पुलिसकर्मी वर्दी को कलंकित करने वाले गलत काम कर चुके हैं. अलवर में पूर्व में कई पुलिसकर्मियों पर गैंगस्टरों से मिलीभगत के आरोप भी लग चुके हैं, इन आरोपों के चलते कई पुलिसकर्मियों को बर्खास्त और निलंबित किया जा चुका हैं।(Head constable fun with the woman)

READ ALSO-Shivraj Singh Chouhan Water Crisis-गहराया जल संकट,जान पर खेलकर पानी भर रहे लोग,निजी बोरवेल से पानी लेने पर जेब हो रही ढीली देने होंगे 100 रुपये

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button