क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

लव मैरिज करने पर मिली ये सजा, लाठी टंगिया लेकर लड़के के घर पहुंचे परिजन…watch video

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई पर FIR दर्ज, शादी समारोह में शराब पीकर कर रहे थे ऐसा काम..जाने पूरा मामला…में प्रेम विवाह पर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मामला बिलासपुर के पचपड़ी थाना क्षेत्र का है। दरअसल यहां युवक युवती ने लव मैरिज किया था। इधर इस शादी की जानकारी जब लड़की के परिवारवालों को हुई तो युवक के घर पहुंच गए, जहां दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इसमें जमकर लाठी और टांगी का इस्तेमाल किया गया। मारपीट में दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Read More: CG:रिश्वत लेते बाबू का वीडियो वायरल, सबक सिखाने किसान ने किया वीडियो वायरल

On love marriage in Bilaspur: घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना पर गांव में पुलिस बल तैनात की गई है। साथ ही आसपास के थानों से भी बल बुलाया गया है। पचपेड़ी में रहने वाले युवक का पास के गांव हेडसपुर में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते दिनों अपने घर से भाग गए। दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद युवक अपने जीजा के घर पचपेड़ी आ गया।

Read More: Loud speaker ban in CG : परीक्षाओं के चलते छात्रों के हित में बड़ा फैसला, ध्वनि यंत्रों पर लगा प्रतिबंध, बिना अनुमति के बजाने पर होगी कार्रवाई…

On love marriage in Bilaspur:इसकी जानकारी होते ही युवती के परिवार वाले पचपेड़ी आ गए। दोनों पक्ष के बीच सुलह की बात चल रही थी। दोनों परिवार के बीच आपसी सहमति नहीं होने पर मामला बिगड़ गया। इसी दौरान दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। मारपीट में लाठी और टांगी का भी इस्तेमाल किया गया।इससे दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर पचपेड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दोनों पक्ष के लोगों को समझाइस दी गई है। वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा गया। गांव में स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण आसपास के थानों से भी बल बुलाया गया है।

खबरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button