छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

ये जयघोष है पहला चरण, कांग्रेस पस्त… दूसरा चरण, कांग्रेस अस्त: प्रधानमंत्री मोदी

लोरमी: प्रधानमंत्री मोदी ने आज मुंगेली में विजय संकल्प महारैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज जब मैं मुंगेली आया हूं, महामाया माई की इस धरती पर आया हूं, तो पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कुशासन की समाप्ति का जयघोष हो रहा है। ये जयघोष है पहला चरण – कांग्रेस पस्त, दूसरा चरण – कांग्रेस अस्त। प्रथम चरण के मतदान से ये स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ से जा रही है।

प्रथम चरण में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करने के लिए मैं छत्तीसगढ़ की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं। आज मैं विशेष रूप से छत्तीसगढ़ की महिलाओं और युवाओं का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मैं उनके मजबूत फैसले को, भाजपा के प्रति उनके विश्वास और लगाव को आदरपूर्वक नमन करता हूं।

आप जो इस धूप में तप कर रहे हैं। मैं आपकी ये तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। आपके इस तप के बदले विकास करके आपको लौटाऊंगा। ये मेरी गारंटी है। हर तरफ एक ही गूंज है – 3 दिसंबर को भाजपा आवत है। भाजपा के आने का मतलब है… छत्तीसगढ़ का तेज विकास होगा। नौजवानों के सपने पूरे होंगे। यहां की महतारी-बहनों का जीवन और आसान होगा। भ्रष्टाचार पर लगाम, भ्रष्टाचार पर सख्त कार्रवाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button