बड़ी खबरमनोरंजन

BREAKING : ये फेमस सिंगर कभी नहीं बन पाएगी माँ…जानिए वजह

अमेरिका की फेमस सिंगर सेलेना गोमेज ने अपने एक इंटरव्यू में सनसनीखेज खुलासा किया है। सेलेना गोमेज के बारे में ऐसी खबर सुनकर फैन्स को तगड़ा झटका लगा हे। सेलेना ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अब कभी भी मां नहीं बन सकतीं, उन्होंने ये भी बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं जिसके चलते ऐसी दिक्कत आ रही है। उन्होंने कहा कि अगर वो प्रेग्नेंट होने की कोशिश करती हैं तो ये उनके लिए खतरनाक होगा, क्योंकि वो बाइपोलर डिसऑर्डर नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। (Selena Gomez hindi news)

Read More: गार्डन में रोमान्स कर रहे थे Couple, तभी अचानक भाई पंहुचा बगीचा…फिर दोनों को उतारा मौत के घाट

नामी​ मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार, 2020 में सेलेना ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस बीमारी का खुलासा किया था। उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि ‘मुझे परिवार बढ़ाना पसंद है, लेकिन मेडिकल कंडीशन की वजह से ऐसा करना मेरे लिए खतरनाक हो सकता है।’ सेलेना ने बताया कि बाइपोलर डिसऑर्डर को ठीक करने के लिए वो जो दवाइयां खा रही हैं, उनकी वजह वो कभी बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी। बता दें कि बाइपोलर डिसऑर्डर एक मानसिक बीमारी है।

Read More: बर्थडे Celebration के दौरान दोस्तों में हुई कहा-सुनी, युवक को लगाए कई चाटें…Video Viral

उन्होंने कहा, सालों तक अलग-अलग कंडीशन से गुजरने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हूं। हालांकि कई लोग इससे डरते हैं, लेकिन जब मैंने इसे जान लिया तो अब ये मुझे डराता नहीं है। हालांकि जब मैं मां बनने के लिए तैयार होउंगी तो उसके कुछ अलग तरीके होंगे। बता दें कि सेलेना गोमेज को साल 2014 में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उनका किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन हुआ। सेलेना की दोस्त ने उन्हें अपनी किडनी दी थी। हाल ही में उन्होंने अपनी डॉक्युमेंट्री मूवी ‘माई माइंड एंड मी’ रिलीज की, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के उतार-चढ़ाव का खुलासा किया।(Selena Gomez hindi news)

ख़बरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button