क्राइमबड़ी खबर

घर में कोई नहीं था…जब पति का जिगरी पंहुचा खाली घर में, चंद घंटो में ही किया तीन बच्चों की माँ के साथ कुकर्म

RJ NEWS – जिले के महुवा थाना क्षेत्र में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने कट्टे की नोक पर अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ जबरन दुष्कर्म किया, यही नहीं आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह पिछले करीब एक साल से लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

read also-अब मथुरा की चोटी में नहीं गूजेंगी श्रीकृष्ण के भजन, भजनों की आवाज हुई धीमी सीएम ने दिया निर्देश

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने 20 मार्च 2021 की घटना बताते हुए रिपोर्ट में लिखा है कि उसका पति किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था. इस दौरान मौका पाकर उसके पति का दोस्त भरत लाल मीणा निवासी ब्रह्मबाद थाना मेहंदीपुर बालाजी उनके घर में घुस गया था और कट्टे की नोक पर उसके साथ दो बार जबरन दुष्कर्म किया. यही नहीं आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो क्लिप भी बना लिए जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर वह पिछले एक साल से दुष्कर्म कर रहा है.

read also-तीन बम धमाके से थर्राया काबुल, स्कूल के बाहर पसरा मातम, बच्चों की मौत का जिम्मेदार कौन ? देखिए खून से लथ-पथ तस्वीरें

पुलिस ने बताया कि पीड़िता 3 बच्चों की मां है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही आरोपी भरतलाल मीणा की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया है.

read also-कवी कुमार विश्वाश के घर में पहुंची पुलिस, ट्वीट कर इस नेता को कहि ……….

इस तरह की घटनाएं जब सामने आती है तो लोगों का रिश्तो से भरोसा उठने लगता है और आजकल आए दिन रिश्तो को शर्मसार करने की घटनाएं समाज की सामाजिक व्यवस्थाओं पर भी सवालिया निशान खड़े कर रही है. आखिर हमारा समाज किस तरफ जा रहा है एक समय था जब भारतीय संस्कृति दुनिया की सबसे सर्वश्रेष्ठ संस्कृति मानी जाती थी और आज दुनिया भारतीय संस्कृति की कायल भी है जिसके चलते पश्चिमी देशों के लोग भारतीय संस्कृति को अपनाने भी लगे हैं, लेकिन हमारे देश में इस तरह की घटनाएं कहीं न कहीं हमारी संस्कृति को भी कलंकित करने का काम कर रही है.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button