क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

महिला पुलिस अफसर गलत काम में लिप्त थी , घर में पड़ा छापा… हुई बर्खास्त

47 साल की Rasvinder Agalliu महज 17 साल की उम्र में पुलिस विभाग में शामिल हुई, मगर उनका करियर अब खत्म हो चुका है. हाल ही में पुलिस ने उनके बंगले में रेड डाली तो उनके आवास में कैनबिस फार्म (गांजे के खेत) मिले. इसके अलावा Rasvinder Agalliu के घर से पुलिस टीम ने ड्रग्स, गांजा और अन्य अवैध नशीले पदार्थों के साथ भारी मात्रा में कैश भी जब्त किया है. आरोप है कि रसविंदर कई महीनों से घर पर गांजे की खेती कर रही थीं. उन पर ड्रग्स की तस्करी का भी चार्ज लगा है. (police department at the age)

READ ALSO-भाई ने बहन से किया रेप, पीड़िता ने जहर खाकर की आत्महत्या..

जाने इस पुलिस अधिकारी को करीब से
अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में रहने वाली एक महिला पुलिस ऑफिसर को नौकरी से निकाल दिया गया. उनके ऊपर ये एक्शन गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होने के कारण लिया गया. महिला ऑफिसर के घर से ड्रग्स, गांजा और अन्य अवैध नशीले पदार्थों की खेप जब्त हुई थी जिसके बाद उन्हें नौकरी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. साथ ही उनके खिलाफ जांच भी बैठा दी गई. यह मामला ब्रिटेन का है.

ब्रिटेन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस की ऑफिसर रसविंदर अगालियु (Rasvinder Agalliu) करीब 20 साल से पुलिस विभाग का हिस्सा थीं. ज्यादातर समय उनकी तैनाती लंदन या वेल्स इलाके में रही. लेकिन बीते दिनों उनके पुराने घर पर पड़ी एक रेड (Raid) की वजह से ना सिर्फ उनकी नौकरी चली गई, बल्कि वो जांच के दायरे में आ गईं. (police department at the age)

READ ALSO-Breaking: आलिया भट्ट बनीं मां, रणबीर कपूर के घर में हुआ नन्ही परी का जन्म….

सोशल मीडिया में रहती थी काफी एक्टिव
बर्खास्त पुलिस ऑफिसर रसविंदर तीन बच्चों की मां हैं. वो सोशल मीडिया, खासकर Facebook पर काफी एक्टिव रहती थीं. यहां वो अपनी और फैमिली की फोटोज शेयर करती रहती थीं. रसविंदर एक फिटनेस इंस्ट्रक्टर के तौर पर भी काम करती थीं. उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया था.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button