क्राइमछत्तीसगढ़देशब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

प्रोफेसर कॉलोनी में सुने मकान से, ताला तोड़कर चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार…

रायपुर: प्रोफेसर कॉलोनी में मकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाले गजनी को गिरफ्तार किया गया है। राहुल जोशी ने थाना पुरानी बस्ती में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 12-13.12.23 की दरम्यानी रात्रि वह अपने मकान में ताला लगातार वैवाहिक कार्यक्रम में गया था। इसी दौरान कोई अज्ञात चोर प्रार्थी के सूने मकान का ताला तोड़कर कमरे अंदर प्रवेश कर आलमारी का ताला तोड़कर आलमारी में रखें सोने, चांदी के जेवरात एवं नगदी रकम को चोरी कर ले गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाना पुरानी बस्ती में अपराध क्रमांक 493/ 2023 धारा 457, 380 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी पुरानी बस्ती के नेतृत्व में थाना पुरानी बस्ती पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन किया गया। प्रकरण में मुखबीर लगाकर भी अज्ञात आरोपी के संबंध में लगातार पतासाजी किया जा रहा था।

इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा गोपियापारा पुरानी बस्ती निवासी भूपेंद्र पटेल उर्फ गजनी की पतासाजी कर उसे पकड़ा गया। प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर घटना के संबंध में भूपेंद्र पटेल उर्फ गजनी से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। जिस पर आरोपी भूपेंद्र पटेल उर्फ गजनी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की सोने, चांदी के जेवरात एवं नगदी रकम 51,300 रूपये जुमला कीमती लगभग 1,31,300/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी – भूपेंद्र पटेल उर्फ गजनी पिता स्व रोहित पटेल उम्र 24 साल पता गोपियां पारा पंकज गार्डन के पास पुरानी बस्ती रायपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button