देशबड़ी खबर

फ्लाईओवर के पिलर पर चढ़ा युवक, घंटों तक करता रहा तमाशा…

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी इलाके में बंथला फ्लाईओवर के पिलर पर एक युवक चढ़ गया और काफी देर से वहां पर बैठा हुआ है। उसे नीचे उतरने की कवायद लोकल पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम लगातार कर रही है। युवक को समझाया बुझाया जा रहा है और उसे नीचे उतरने का प्रयास हो रहा है।

फ्लाईओवर के पिलर पर चढ़े इस युवक का वीडियो भी लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर डालना शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक लोनी के बंथला फ्लाईओवर के पिलर पर एक युवक चढ़ गया। पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम युवक को नीचे उतारने पर जुटी हैं।

युवक फ्लाईओवर पर चढ़ा कैसे, इसके बारे में पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंची टीम ने युवक की मांगों को पूरी कराने का आश्वासन दिया है। हालांकि उसने कोई मांग नहीं बताई है। मंगलवार सुबह 11 बजे राहगीरों ने एक युवक को फ्लाईओवर की पिलर के ऊपर खड़ा देखा।

युवक चिल्लाने लगा कि वह कूद जाएगा। युवक के फ्लाइओवर पर चढ़ने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम युवक को लगातार समझा रही है। पुलिस टीम ने अग्निशमन विभाग की टीम को मौके पर बुला लिया है और फ्लाइओवर पर सीढ़ी लगाकर नीचे उतरने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button