Madhya pradeshmp newsUncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे ने महिला का हाथ पकड़ कर बोला, होटल में आना तुम्हारा काम कर दूंगा, पढ़े पूरी खबर…

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे पर दलित विधवा महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। महिला ने आरोप लगाया कि वह पति की मौत के बाद सहायता राशि के आवेदन पर कार्रवाई के लिए उसके पास गई थी। उसी दौरान उसके साथ गाली गलौज की गई और उसके साथ गन्दी हरकत की गई है। इस मामले की उसने जनसुनवाई में कलेक्टर से शिकायत भी की है।

विधवा महिला ने बताया कि 5 जनवरी को उसके पति की मृत्यु हो गई थी जिसके बाद सहायता राशि के लिए नगर पालिका में फरवरी को आवेदन लगाया था। लेकिन इस पर कोई कार्रवाई थी। उसने जब संबंधित कर्मचारियों से इस मामले में बात की तो उन्होंने बताया कि उनके फॉर्म पर प्रभारी अधिकारी के हस्ताक्षर नहीं हैं। पीड़िता निकल रही थी तभी नपा अध्यक्ष जनप्रतिधि प्रशांत देगुला उसे सीढ़ियों पर मिल गया और उसने महिला के पेट को हाथ से छूने लगा। उसने कहा कि ” होटल में आना तुम्हारा काम कर दूंगा।”

पीड़ित महिला ने जब आरोपी का विरोध किया तो वह महिला को धमकी देने लगा कि अगर उसने किसी से शिकायत की तो वह उसके बच्चे को पति की तरह मरवा देगा। जब उसने आरोपी को शिकायत उसकी पत्नी और मां से की तो उन्होंने भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद महिला ने जनसुनवाई में प्रशांत ढेगुला के खिलाफ आवेदन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button