छत्तीसगढ़बड़ी खबर

मंदिर हसौद गैंगरेप मामले में थाने के ASI का बेटा भी शामिल, SSP ने किया ट्रांसफर…

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गैंग रेप मामले में नया खुलासा हुआ है। इस वारदात में शामिल 10 आरोपियों में एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर का बेटा भी शामिल था। आरोपी के पिता ASI मंदिर हसौद थाने में ही पदस्थ थे। जहां ये वारदात हुई। फिलहाल जांच प्रभावित न हो करके रायपुर SSP ने फौरन उस पुलिसकर्मी का दूसरे थाने में ट्रांसफर कर दिया है।

पिता ने खुद गिरफ्तार करके लॉकअप में बंद किया

जानकारी के मुताबिक, बलात्कार का एक आरोपी कृष्णा साहू है। जो ASI दीपक साहू का बेटा है। घटना के बाद जैसे ही उसका नाम सामने आया। पिता ने पुलिस टीम के साथ मिलकर उसकी खोजबीन की। फिर गिरफ्तार कर खुद ही थाने लाकर बंद कर दिया।

ट्रांसफर का आवेदन SSP को सौंपा

ASI दीपक साहू को जब अपने बेटे की इस करतूत का पता चला तो उन्होंने नौकरी के फर्ज को पहले निभाया। उन्होंने रायपुर SSP को खुद के ट्रांसफर किए जाने का आवेदन दिया। जिससे जांच प्रभावित न हो। ASI के आवेदन पर एसएसपी ने मुहर लगा दी। जिसके बाद उन्हें मुजगहन थाने में पोस्टिंग दे दी गयी।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, रक्षाबंधन मनाकर एक युवक के साथ दो युवतियां रायपुर की ओर लौट रही थी। तभी मंदिर हसौद के आगे रिम्स अस्पताल के पास 10 युवकों के गैंग ने उनका रास्ता रोक लिया। पहले तो उन्होंने लूटपाट की। फिर उनके साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की वारदात की।

इस रेपकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने वारदात को अंजाम देने वाले सभी 10 आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। इस सामुहिक रेप का एक मुख्य आरोपी मंदिर हसौद के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण सिंह का बेटा पूनम ठाकुर है। जिसके खिलाफ हत्या और बलात्कार के मामलें पहले से दर्ज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button