छत्तीसगढ़बड़ी खबर

पुलिस ने नशामुक्ति अभियान चला कर गांव-गांव जाकर लोगों को कर रहे जागरूक…

गरियाबंद: पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले के दिशा निर्देशानुसार जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए बेहतर प्रयास किए जा रहे है। जिसे लेकर अतरिक्त पुलिस अधीक्षक पटेल के नेतृत्व में राजिम थाना के ग्राम कौनद्केरा में पुलिस द्वारा ग्रामीण इलाको में नशे के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करके लोगों को नशे से बचने हेतु जागरूक किया जा रहा है।

गरियाबंद पुलिस ने अमजन से अपील की जा रही है कि नशा मुक्त समाज की स्थापना के लिए हम सभी को मिलकर कदम उठाने होंगे तभी इस अभियान को नशे के खिलाफ कामयाब बनाया जा सकता है। अतरिक्त पुलिस अधीक्षक पटेल ने कहा की क्षेत्र के मोजिज व्यक्तियों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक करते हुए कहा कि आज की युवा पीढ़ी दिन प्रतिदिन बढ़ रहे नशे के प्रकोप को लेकर फंसती जा रही है।

प्रत्येक गांव के अलग-अलग क्षेत्र के मोजिज व्यक्तियों तथा युवाओं की टीम बनाकर नशे पर लगाम लगाई जाए और कहा कि नशे का कारोबार करने वाले लोगों को पकड़वाने में पुलिस का सहयोग करें। इसके साथ ही जिला को नशा मुक्त करने और त नशा तस्करी को जड़ से समाप्त करने के के लिए एक विशेष अभियान चलाया है, जो कि बहुत ही सराहनीय है।

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक डी.सी. पटेल, राजिम थाना प्रभारी सुर्यकांत भारद्वाज, उप निरीक्षक जितेन्द्र कुमार विजयवार, सरपंच गणेश डहरिया, संतोष साहू उपसरपंच,पंच खेलन कोसरे, चतुर मंडल, तामेश्वर, हीरा लाल साहू, तोरण, बाबू लाल, भारत, सुनील, भीखम, दुखहरण, बलदाऊ, ताराचंद सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button