बड़ी खबर

एंबुलेंस नहीं मिलने पर मरीज को जेसीबी मशीन से लाया गया अस्पताल,देखिए दयनीय वीडियो

कटनी। मध्यप्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खोलती है यह ताजा तस्वीर। सरकार के तमाम दावों और एंबुलेंस सेवा की भी पोल खोलने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक घायल मरीज के लिए एंबुलेंस नहीं मिली तो लोगों ने जेसीबी मशीन (बुलडोजर) पर से उसे अस्पताल पहुंचाया.

read also-राजधानी में स्कूल बस में साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची से दुकर्म, ड्राइवर ने ही दिया खौफनाक घटना को अंजाम

मध्यप्रदेश में पिछले कुछ दिनों से ऐसी कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जहां सड़क नहीं होने के कारण एंबुलेंस नहीं पहुंचती है, या एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण मरीजों को मोटरसाइकिल, घटिया या हाथ ठेले पर अस्पताल ले जाया जाता है। कटनी जिले की ताजा तस्वीर एक बार फिर प्रदेश सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खोलती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें VIDEO

कटनी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें घायल व्यक्ति तो जेसीबी (बुलडोजर) मशीन में आगे लेटाकर अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि हादसे के तुरंत बाद एंबुलेंस को कॉल किया, लेकिन आधे घंटे तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। इसके बाद लोगों ने घायल को जेसीबी में लिटाकर अस्पताल पहुंचा दिया। कटनी जिले के बरही में खितौली रोड का यह मामला बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बुलडोजर (जेसीबी मशीन) के आगे घायल व्यक्ति को लेटा दिया गया है और दो व्यक्ति आगे की तरफ खड़े होकर लोगों को सामने से हट जाने का इशारा करते हुए तेजी से अस्पताल की ओर ले जा रहे हैं। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.(hospital by JCB machine)

read also-होटल में हो रहा था दुष्कर्म, घर से भागी सहेलियों के साथ दो दिन तक होता रहा रेप

बताया जा रहा है कि खितौली रोड पर मौजूद बराती ढाबा के पास सोमवार की शाम को 6 बजे दो मोटरसाइकिलों की टक्कर हो गई थी। दोनों की आमने-सामने टक्कर हुई तो गैरतलाई निवासी महेश बर्मन गंभीर रूप से घायल हो गए। तत्काल एंबुलेंस 108 को फोन किया, लेकिन वो काफी देर तक नहीं पहुंची। इसके बाद वहां के लोगों ने मजबूरन घायल व्यक्ति को जेसीबी से ले जाना ही उचित समझा। बताया जा रहा हैकि इस दुर्घटना में महेश का पैर फैक्चर हुआ है। इसे प्राथमिक अस्पताल ले जाया गया, लेकिनप्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया था.(hospital by JCB machine)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button