क्राइमछत्तीसगढ़

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाला आशिक निकला दगाबाज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डोंगरगढ़। से एक मामला सामने आया है जहां शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले तथा उसकी शादी तय हो जाने पर आत्महत्या करने की धमकी देकर युवती को शादी का रिश्ता तोड़ने पर मजबूर करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बता दे की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7 जुलाई को पीड़िता ने पुलिस चौकी में लिखित शिकायत की थी 5 वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात आरोपी टोमन लाल पटेल से हुई थी। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे,15 जुलाई 2019 को करेला भवानी मंदिर में दर्शन के बहाने आरोपी उसे लेकर गया था इसी दौरान शादी करने का झांसा देकर आरोपी टोमन लाल ने उससे दुष्कर्म किया था। इसके बाद लगातार 5 वर्षों तक विवाह करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इसी बीच पीड़िता ने ये भी कहा कि उसने 5 साल के दौरान कई बार आरोपी से शादी करने के लिए कहा लेकिन कोई ना कोई बहाना बनाकर वह हमेशा शादी करने की बात को टाल देता था। इस बीच युवती की शादी भी तय हो गई थी। जब इसका पता आरोपी टोमन को चला तो उसने युवती से कहा कि यदि उसने दूसरी जगह शादी की तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा इससे डर कर युवती ने अपनी शादी भी तोड़ दी थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376,376- 2 एन के तहत अपराध दर्ज किया था,तथा आरोपी को गिरफ्तार किया आरोपी बालोद जिलो के डोंडी लोहारा गांव का रहने वाला है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button