बड़ी खबर

शादी में दूल्हे ने किया अपनी साली को kiss,महफ़िल में मचा शोर,आगे क्या हुआ होगा ये आप सोच भी नहीं सकते,देखें वीडियो

शादी समरोह के दौरान दूल्हा और सालियों के बीच जमकर नोक झोंक होता है। वहीं, दूल्हे के दोस्त भी उनकी शालियों को छेड़ते रहते हैं। शादी की अलग-अलग रस्मों के बीच हंसी मजाक का वीडियो भी इन दिनों लगातार वायरल हो रहा है। इन वीडियो में कभी जीजा-साली के बीच मस्ती देखने को मिलती है तो कभी देवर-भाई की मस्ती। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दूल्हा, दुल्हन की बहन यानि अपनी साली को किस कर लेता है। इसके बाद क्या हुआ होगा ये आप सोच भी नहीं सकते.(Groom Kisses Sali on Stage)

Read More-11 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर बदमाशों ने भरी मांग,चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन के बीच जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है। दोनों आराम से बैठे हुए हैं, तभी कई सालियां स्टेज पर आती हैं। उनमें से एक दूल्हे को मिठाई खिलाना चाहती है। जैसे ही वो मिठाई खिलाने आगे बढ़ती है फिसल जाती है और दूल्हा अपनी साली को किस कर लेता है। इस पल के बाद बारात में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगते हैं. लेकिन दुल्हन को यह बात पसंद नहीं आती है.

Read More-सोशल मीडिया में हुआ प्यार,लड़के ने फेसबुक के माधयम से लड़की से की दोस्ती,और लड़की को शादी का झांसा देकर करता रहा सालो साल दुष्कर्म

जैसे ही साली मिठाई खिलाने के चक्कर में दूल्हे को किस कर बैठी उसे देख दूल्हा भी खुद अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर सका। शादी से जुड़ा यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे भूतनी के मीम्स नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.(Groom Kisses Sali on Stage)

https://www.instagram.com/tv/CgePpbnKyTI/?utm_source=ig_web_copy_link

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button