क्राइमबड़ी खबरविदेश

Love marriage करना चाहती थी लड़की,आरी से गला काटकर पिता ने मार डाला,बाप ने प्यार की ऐसी दी सज़ा

प्यार एक बोहत खूबसूरत एहसास होता हैं जो कभी भी किसी को भी किसी भी उम्र में हो सकता हैं, मगर दुनिया में सच्चे प्यार को कोई महत्व नहीं देता और दुनिया के लोग या तो प्यार को ख़त्म कर देते हैं या तो प्यार करने वाले को पूरा मामला फिरोजाबाद के मोहल्ला तिलकनगर का है. पिता मनोज ने बेटी रुचि का गला आरी से काट दिया. (girl wanted to do love marriage)

इसे भी पढ़ें – छत पर मिलने पहुंचा प्रेमी,और प्रेमिका को फेंक दिया नीचे, क्या हैं ये खौफनाक घटना…

मनोज ने बेटी की हत्या करने की वारदात को स्वीकार किया है. युवती के प्रेम संबंध एटा जिले के रहने वाले सुधीर नाम के युवक से थे. सुधीर फिरोजाबाद मिलने आने लगा. इसके बाद दोनों ने शादी करने की ठान ली थी. रुचि के प्रेम संबंधों की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने उसे मिलने के लिए घर बुलाया था.

तभी उन्हें जानकारी हुई कि युवक सजातीय नहीं है. इसके बाद युवती के घरवालों ने शादी से ही इंकार नहीं किया, बल्कि उनके मिलने पर भी पाबंदी लगा दी थी, लेकिन रुचि ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ सुधीर से मिलना जारी रखा. 11 जुलाई को रुचि ने सुधीर को घर बुलाया था. कुछ समय रहने के बाद वह दोस्त के घर जाने की बात कहकर चला गया था. देर शाम फिर से घर आया और रात को घर पर रुका.(girl wanted to do love marriage)

इसे भी पढ़ें –जानिए सोमवार से कौन-कौन सी चीजें हो जाएंगी महंगी? फटा-फट देखें पूरी लिस्ट

देर रात रुचि और सुधीर को मनोज ने एक कमरे में देखने पर विरोध किया. इस पर रुचि ने पिता से अभद्रता कर दी. इसके बाद मनोज ने गुस्से में रुचि और सुधीर के थप्पड़ मारा था. तब रुचि ने पिता को अपशब्द कहकर जान से मरवाने की धमकी दे दी थी. इस बात को लेकर मनोज ने रुचि की हत्या करने की योजना तैयार की. रुचि की मां नगीना ने बताया कि बृहस्पतिवार रात वह तीनों बच्चों के साथ कमरे में सोई थी. उसने रुचि को भी साथ में सोने के लिए कहा था. लेकिन उसने मना कर दिया.

वह दूसरे कमरे में सो गई. वहीं मनोज कमरे के बाहर सो रहा था. सुबह छह बजे जागी तो रुचि दिखाई नहीं दी तो पति मनोज से रुचि के बारे में पूछा गया तब मनोज ने बताया कि उसने रुचि की हत्या कर दी है और शव कमरे में पड़ा है. इसके बाद मनोज बिना बताए घर से निकल गया. कुछ देर बाद घर आया तब तक पुलिस आ चुकी थी.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button