छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

MODI CABINET: 18 जून से शुरू हो सकता है, पहला संसद सत्र, 20 को होगा स्पीकर का चुनाव…

पहला संसद सत्र: देश की 18वीं लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुका है। नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन चुके हैं। NDA की तीसरी बार सरकार बनने के बाद आज सभी मंत्रियों के साथ पीएम मोदी बैठक करेंगे। प्रधानमंत्री के साथ 71 मंत्रियों ने शपथ ली थी। आज की बैठक में मोदी सरकार गरीबों और किसान के लिए बड़ी घोषणाएं सकती है। वहीं खबर आ रही है कि 18वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र 18 जून से शुरू हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक देश की 18वीं लोक सभा के लिए 18-19 जून को सांसदों को शपथ दिलाई जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक 18वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र 18 जून से शुरू हो सकता है। 18-19 जून को सांसदों की शपथ और 20 जून को स्पीकर का चुनाव होने की संभावना है।

वहीं 21 जून को संसद के दोनों सदनों के संयुक्त सत्र को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु संबोधित कर सकती हैं। रविवार शाम होने वाली कैबिनेट की बैठक में कैबिनेट राष्ट्रपति से जल्द संसद का सत्र बुलाने और दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित करने का आग्रह करेगी।

NDA की तीसरी बार सरकार बनने के बाद आज पीएम मोदी सभी मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। आज की बैठक में मोदी सरकार गरीबों और किसान के लिए बड़ी घोषणाएं सकती है। ये बैठक शाम पांच बजे प्रधानमंत्री के आवास पर होनी है। जिसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतेजान किए गए हैं। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव पर भी चर्चा होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button