ज्योतिष/ धर्मबड़ी खबर

12 फरवरी 2022 – धन के मामले में इन राशियों के लोग किस्‍मत के धनी

मेष:

आज का राशिफल बता रहा है कि मकर राशि वालों के घर में पैसों को लेकर विवाद हो सकता है तो वहीं कुंभ राशि वालों को पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। धन के मामले में कैसा बीतेगा आपका दिन, देखें…

आपके लिए आज का दिन शुभ है और कार्यों के प्रति जोश व उत्साह रहेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। पारिवारिक समस्याएं बढ़ेंगी। आज आपको आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्‍त होगी और भाग्‍य आपका साथ देगा।

वृषभ:

आज का दिन शुभ है। मानसिक शांति रहेगी। बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा। आज आपकी आय में भी वृद्धि होगी और भाग्‍य भी आपका साथ देगा।

मिथुन:

मित्रों के सहयोग से रोजगार के अवसर मिलेंगे। आय के स्रोत विकसित होंगे। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। कहीं से धन के मामले में शुभ समाचार मिल सकता है।

कर्क:

धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा। मन में निराशा आ सकती है। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। भाग्‍य आपका साथ नहीं देगा। आज आर्थिक मामलों को लेकर कोई अहम फैसला न लें। नुकसान की आशंका है।

सिंह:

आज किसी मामले में क्रोध करने से बचें। शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं। संपत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे। आज भाग्‍य आपका साथ नहीं देगा और परिवार में आपको लेकर लोगों की राज कुछ अलग रहेगी।

कन्या:

आज का दिन शुभ है। वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। किसी कारण से आपका दोस्‍तों से मतभेद हो सकता है। आर्थिक मामलों में दिन सामान्‍य रहेगा।

तुला:

आज का दिन शुभ है और नौकरी में उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। स्थान परिवर्तन की संभावना है। कार्यभार बढ़ेगा। बॉस के किसी काम के लिए आपको तारीफ भी मिल सकती है।

वृश्चिक:

मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे। बातचीत में संयमित रहें। अचानक धनलाभ के योग बन रहे हैं। कोई अपना आपके लिए आगे बढ़कर काम कर सकता है। धन के मामले में भाग्‍य आपका साथ देगा।

धनु:

क्रोध की अधिकता रहेगी। पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। आज कारोबार के मामले में आप कुछ लोगों से नई चर्चा कर सकते हैं।

मकर:

आज का दिन मिलाजुला है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। व्यर्थ के झगड़े व विवादों से बचें। आय में कमी आ सकती है। कोई बात आपको मन ही मन परेशान कर सकती है। पैसों की वजह से घर में विवाद हो सकते हैं।

कुंभ:

आज का दिन शुभ है और संपत्ति के मामले में आपको आय में वृद्धि के स्रोत विकसित होंगे। कहीं से आज आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं और नौकरी करने वालों के सामने कोई नया प्रस्‍ताव आ सकता है।

बहुत मीठी-मीठी बातें करके दिल चुराना और काम बनाना इन 5 राशियों को खूब आता है

मीन:

आज अध्ययन में रुचि बढ़ेगी और भाग्‍य आपका साथ देगा। आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्‍त होगी। पैतृक संपत्ति का लाभ हो सकता है। पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button