छत्तीसगढ़बड़ी खबर

RAIPUR-साली को डरा-धमका कर जीजा ने किया घिनौना काम,जीजा के चंगुल से भागकर युवती पहुंची थाने

रायपुर– छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक साली ने अपने जीजा पर डरा-धमका कर उससे शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवती ने अपनी शिकायत रायपुर के विधानसभा थाने में दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपनी दीदी के साथ जोबा गांव गई हुई थी। जिसके बाद जीजा अपनी साली को अपने अपने साथ रहने के लिए अपने गांव पचेड़ा ले गया.(The brother-in-law did)

Read More :CM Bhupeshs ने रानी लक्ष्मी बाई के बलिदान दिवस पर उनकी वीरता, साहस और देशभक्ति को किया नमन

जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश
मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि वो उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। दरअसल, पीड़िता ने बताया कि अपने साथ पचेड़ा ले जाने के बाद उससे बद्तमीजी करने लगे। कुछ दिन बितने के बाद जब साली अपने घर जाने की बात कहने लगी तो आरोपी जीजा ने उससे शादी करने का दबाव बनाया.

Read More :अग्निपथ योजना पर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, 4 साल बाद युवा नक्सलियों को ट्रेनिंग दे सकते हैं, जो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है

परिजनों को जान से मारने की धमकी दी
इतना ही नहीं जब युवती नहीं मानी तो जीजा ने साली के पिता, मां, भाई और दीदी को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपी जीजा ने जबरदस्ती साली के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जिसका वीडियो भी आरोपी ने बना लिया है। जीजा के चंगुल से भागकर साली घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। पीड़िता की शिकायत पर विधानसभा पुलिस ने आरोपी संजीव बघेल की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.(The brother-in-law did)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button