छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

रायपुर ब्रेकिंग-नशीली दवाइयों की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही, टेबलेट बेचने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, पढ़िए पूरी न्यूज़

रायपुर। राजधानी पुलिस ने नशे के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 1.99 लाख प्रतिबंधित टेबलेट जब्त किया है, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक है। पुलिस ने नशीली दवाई के साथ 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल और सिटी एसपी अभिषेक माहेश्वरी ने पूरे मामले का खुलासा किया है.(Raipur Breaking letest news)

जानकारी के मुताबिक आजाद चौक थाना क्षेत्र के मुकुट नगर में बाइक सवार 2 युवक नशीली टेबलेट बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश रहे थे। मुखबिर से मिली सूचना पर टीम को लगाया गया। आजाद चौक इलाके से कियाजुद्दीन उर्फ विकी और जे भास्कर नाम के लड़कों को पकड़ा गया

इनके बैग में 120 अल्प्राजोलम, 144 स्पास्मो टैबलेट मिला। पूछताछ में आरोपियों ने माल सप्लाई करने वाले का नाम बताया। टीम ने पुरानी बस्ती निवासी रविन्द्र गोयल को दबोचा। उसके कब्जे से पुलिस ने 14,000 स्पास्मो टेबलेट बरामद किया। रविन्द्र अपनी कार में नशे की टेबलेट का सप्लाई करता था.

READ MORE- इस एक्ट्रेस को Video Call Sex की डिमांड और रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, देखिए चैट के स्क्रीनशॉट

रविन्द्र से मिले इनपुट के आधार पर पुलिस ने दुर्ग से मुकेश साहू को हिरासत में लिया है। मुकेश एमआर है। नशे के समान को सभी जगह वह डिस्ट्रीब्यूट करता है। पुलिस ने 28,000 स्पास्मो टेबलेट बरामद किया है। मुकेश ने रायपुर के मोहम्मद हसन और साहिल हसन से माल खरीदने की जानकारी पुलिस को दी.

READ MORE- आसमानी झूले में झूलते-झूलते अचानक सेक्स करने लगे Couples, देखते ही दंग रह गए लोग…अब वीडियो वायरल

नशीली दवाइयों की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही

मुकेश साहू को प्रतिबंधित नशीली टैबलेट रायपुर निवासी मो. हसन और उसके बेटे साहिल हसन खपाने को देते थे। जिसे वह आरोपी रविन्द्र गोयल को देता था। आरोपी मो. हसन और उसके पुत्र साहिल हसन को भी गिरफ्तार किया। पिता-पुत्र के कब्जे से 1,13,944 पीस स्पास्मो और 41,600 पीस अल्प्राजोलम प्रतिबंधित नशीली टेबलेट जब्त किया गया.(Raipur Breaking letest news)

कुछ प्रमुख खबरें ;

CG BREAKING: मरीज की मौत की शिकायत पर छत्तीसगढ़ मेडिकल काउंसिल ने डॉक्टर को किया निलंबित, आदेश जारी…

छत्तीसगढ़ के इन इलाकों की बिजली व्यवस्था रहेगी बाधित, विद्युत विभाग ने दी जानकारी…

CG BREAKING: स्वास्थ्य विभाग में बंपर तबादला, यहाँ देखे लिस्ट…

Road Accident News: बुआ के घर घूमने आये 18 साल के किशोर की सड़क दुर्घटना में मौत, चालक गिरफ्तार…

BREAKING NEWS: सरकार ने पूरी कर ली तैयारी, पीएम किसान योजना के तहत सालाना कितने रुपये मिलेंगे, जाने पूरी जानकारी

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button