क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

छत्तीसगढ़ के गुरुकुल आश्रम में बच्चों के साथ टीचर करता था यौन उत्पीड़न,कमरे में बुलाकर करवाता था मालिश…अब हुआ कुछ यूँ

छत्तीसगढ़ के महासमुंद स्थित आर्ष ज्योति गुरुकुल आश्रम में बच्चों के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। परिजनों ने यहीं के टीचर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आरोप है कि मालिक के बहाने छात्रों को बुलाकर टीचर उनसे अश्लील हरकत करता था। ये बच्चे 8वीं क्लास के हैं। मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी फरार हो गया था। उसे पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है.(Teacher used to sexually)

read also-छत्तीसगढ़ में हड़ताल पर बैठे कर्मचारी,स्कूलों में लगी छुट्टियां,अस्पतालों में दिखा हड़ताल का असर…

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोसरंगी स्थित आर्ष ज्योति गुरुकुल आश्रम हैं। यहां पर आचार्य कोमल कुमार वैष्णव पदस्थ है और वही आश्रम का अधीक्षक भी बताया जा रहा है। आरोप है कि कोमल कुमार अपने कमरे में बच्चों को मालिश करवाने के लिए बुलाता था और वहां उनका यौन उत्पीड़न करता। इसके बारे में किसी को नहीं बताने को लेकर धमकी देता और बच्चों से मारपीट करता था, जब भी बच्चे अपने परिजनों से बात करते तो आरोपी सामने बैठता.

read also-बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने ससुर से रचाई शादी,पलभर में बन गई अपने प्रेमी की माँ

जानकारी मिलने के बाद पैरेंट्स भी आश्रम पहुंच गए

बताया जा रहा है कि रविवार को कुछ बच्चों के परिजन उनसे मिलने के लिए आश्रम पहुंचे थे। इस पर बच्चों ने उनसे मोबाइल लेकर अपने पैरेंट्स से बात की और उन्हें सब बताया। इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने पुलिस और चाइल्ड लाइन को इसकी जानकारी दी। इसके बाद सोमवार को बाल संरक्षण अधिकारी भी आश्रम में पहुंच गए। वहां पता चला कि आरोपी आचार्य कोमल कुमार वैष्णव रात से ही गायब है.

साइबर सेल की मदद से पकड़ा गया आरोपी

बच्चों से बात कर वहां सेक्सुअल हैरेसमेंट की पुष्टि हुई है। इस पर अफसरों ने पुलिस को सूचना दी। साइबर सेल की मदद से आरोपी कोमल कुमार वैष्णव को तलाश कर पुलिस ने शाम को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो के साथ ही मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में FIR दर्ज की गई है। फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं बच्चों की भी काउंसिलिंग कराई जा रही है.(Teacher used to sexually)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button