छत्तीसगढ़बड़ी खबर

CG NEWS: किसी और लड़के से बात करने के शक में प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, प्रेमी ने लाठी से किया सिर पर हमला

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में महिला की लाठी से पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है.पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि महिला के किसी अन्य से बात करने से नाराज शादीशुदा प्रेमी ने महिला पर हमला किया था.उन्होंने बताया कि जिले के मगरलोड कस्बे में रेशमी साहू (25) की हत्या के आरोप में पुलिस ने शत्रुघ्न साहू को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मगरलोड कस्बे में तहसील कार्यालय के सामने चाय की दुकान चलाने वाली रेशमी पर सोमवार शाम को अज्ञात व्यक्ति ने कथित रूप से लाठी से हमला कर दिया था. इस घटना में रेशमी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने रेशमी को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Read More: Kisan Nyay Yojana: इस दिन खाते में आएगी किसान न्याय योजना की राशि, CM बघेल ने किया ऐलान

मामूली विवाद पर गर्लफ्रेंड की हत्या
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब मामले की छानबीन शुरू की गई. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि महिला की चाय की दुकान में खिसोरा गांव निवासी शत्रुघ्न साहू का लगातार आना-जाना था. पुलिस ने आज शत्रुघ्न साहू को रेशमी की हत्या के संदेह में पकड़ा और जब उससे पूछताछ की गई तब उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. बता दें कि शत्रुघ्न पहले से शादीशुदा है.

प्रेमी ने लाठी से किया सिर पर हमला
पुलिस अधिकारियों ने कहा, शत्रुघ्न ने पुलिस को बताया कि पिछले चार साल से उसका और रेशमी का प्रेम प्रसंग था. पिछले कुछ समय से रेशमी किसी अन्य के साथ मोबाइल फोन पर लगातार बातचीत करती थी. पूछने पर टालमटोल करती थी. उन्होंने बताया, सोमवार शाम को शत्रुघ्न, रेशमी की चाय दुकान पर पहुंचा और मोबाइल फोन पर बातचीत को लेकर दोनों में विवाद हुआ. विवाद बढ़ने के बाद शत्रुघ्न ने गुस्से में आकर लाठी से रेशमी के सिर पर हमला कर दिया. इसके बाद वह अपने गांव चला गया.

Read More; Kisan Nyay Yojana: इस दिन खाते में आएगी किसान न्याय योजना की राशि, CM बघेल ने किया ऐलान

किसी और से की बात तो आगबबूला हो गया प्रेमी
छोटी सी बात पर गुस्साए बॉयफ्रेंड ने लड़की को मौत के घाट उतार दिया, यह घटना काफी हैरान करने वाली है. लड़के को प्रेमिका का किसी और से बात करना पसंद नहीं था. जब वह किसी और से फोन पर बात करने लगी तो वह गुस्से से आगबबूला हो उठा. उसने सिर में डंडा मारकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button