क्राइमबड़ी खबर

SSP suspended the inspector स्पा सेंटर में वर्दी में मसाज करा रहे थे दारोगा बाबू , VIDEO हुआ वायरल तो हो गए सस्पेंड

SSP suspended the inspector यूपी के प्रयागराज से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक दारोगा पुलिस की वर्दी में स्पा सेंटर में मसाज कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मच गया है और SSP ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल वीडियो में दिख रहा था कि दारोगा वर्दी में फेस मसाज करा रहे थे। जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने सीएम योगी और पुलिस को टैग करते हुए शिकायत की थी, जिसके बाद दारोगा पर कार्रवाई की गई।

जरुरी खबर… RJ EXCLUSIVE : RSS की समन्वय बैठक छत्तीसगढ़ में, मोहन भागवत समेत केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल, 2023 विधानसभा चुनाव पर होगी चर्चा?

जब ये मामला पुलिस के सामने आया तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पांडे ने मामले की जांच कराई और मामले के सही पाए जाने पर आरोपी दारोगा राकेश चंद्र को सस्पेंड कर दिया गया। राकेश चंद्र की तैनाती सिविल लाइंस के सुभाष चौराहा स्थित पुलिस चौकी में थी।

हालही में एक दारोगा को भेजा जा चुका है जेल

SSP suspended the inspector बता दें कि प्रयागराज के सिविल लाइंस के ही एक स्पा सेंटर में हालही में एक बवाल हुआ था, जिसके बाद एक दारोगा को गिरफ्तार किया गया था। दारोगा पर आरोप लगा था कि उसने एक महिला का हाथ पकड़ लिया था और अभद्रता की थी। इसके बाद महिला ने दारोगा की पिटाई की थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

जरुरी खबर… जस्टिस यूयू ललित बने देश के नए मुख्य न्यायाधीश, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ

बरेली में इंस्पेक्टर ने किया रेप

इसके अलावा एक खबर ये भी है कि बरेली में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर शादी का झांसा देकर एक महिला से रेप किया। पुलिस अधिकारी के खिलाफ रेप के आरोप में FIR दर्ज कर ली गई है और उसे सस्पेंड कर दिया गया है। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सिद्धार्थ अनिरुद्ध पंकज ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि महिला द्वारा की गई शिकायत के आधार पर थाना इज्जत नगर के इंस्पेक्टर (अपराध) क्रांतिवीर सिंह के खिलाफ गुरुवार को थाना कैंट में संबंधित धाराओं में FIR दर्ज की गई है।

SSP suspended the inspector उन्‍होंने बताया कि क्रांतिवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने कहा है कि पति से विवाद के मामले में वह शाहजहांपुर कोतवाली गई थी। उस समय क्रांतिवीर सिंह कोतवाली में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था और उसने ही उनके मामले की जांच की थी

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button