देशबड़ी खबर

सोनिया अख्तर ने कहा: मुझे जब तक न्याय नहीं मिल जाता, तब तक भारत से नहीं जाऊंगी…

नई दिल्ली: बांग्लादेश से भारत आई सोनिया अख्तर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस बीच सोनिया अख्तर से बातचीत की है. सोनिया अख्तर ने बातचीत कर अपना पक्ष रखा है. साथ ही पति सौरभ तिवारी द्वारा लगाए गए आरोपों का भी जवाब दिया और कहा कि अपना और बच्चे का हक लिए बिना भारत से नहीं जाऊंगी. उन्होंने कहा कि 1 या 10 करोड़ रुपए नहीं चाहिए, हमें अपना हक चाहिए. सोनिया अख्तर ने बातचीत के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार भी लगाई है.

बातचीत करते हुए सोनिया अख्तर ने बताया की पति के द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं. उन्होंने कहा, ‘अगर मेरे परिवार के द्वारा जोर जबरदस्ती किया गया था, तो सौरभ इतने आराम से 2 साल बांग्लादेश में कैसे रह गया, मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं, अपने बच्चे को उसका हक्क दिलवाना चाहती हूं.’ पति के हनिट्रैप के आरोपों पर सोनिया ने कहा कि उसके पास सभी प्रूफ हैं जिसमें साफ है कि उसने मुझे परपोज किया था और धर्म परिवर्तन करने के बाद शादी की थी. एक करोड़ की मांग के आरोपों पर सोनिया बोली कि मुझे 10 करोड़ भी देंगे, तब भी मैं पति को नहीं छोड़ूंगी.

सोनिया ने खुले शब्दो में कहा कि बच्चा सौरभ का ही है और मैं उनकी पत्नी हूं, उनको मुझसे शादी निभानी पड़ेगी. सोनिया ने कहा, ‘मुझे जब तक न्याय नहीं मिल जाता, तब तक भारत से नहीं जाऊंगी. मुझे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है और पूरा विश्वास है कि आदित्यनाथ उन्हें न्याय दिलवाएंगे, इसके लिए मैंने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत का मेल भी भेजा है.

बांग्लादेश से अपने एक वर्षीय बेटे के साथ आई सोनिया अख्तर ने पुलिस से शिकायत की है कि सूरजपुर थानाक्षेत्र के सौरवकांत तिवारी ने बांग्लादेश में उसके साथ शादी (निकाह) किया, इस दौरान उसका एक बच्चा पैदा हुआ, लेकिन वह उसे छोड़कर भारत आ गया है. तिवारी पहले से शादीशुदा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button